ई रिक्शा चालक की पीट पीटकर हत्या करने वाले आरोपितों को पुलिस कोर्ट में आज करेगी पेश

ई रिक्शा चालक की पीट-पीटकर हत्या करने वाले तीनों आरोपितों को पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपितो को जेल भेजा जाएगा। इसके तहत कचहरी में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 08:40 AM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 11:31 AM (IST)
ई रिक्शा चालक की पीट पीटकर हत्या करने वाले आरोपितों को पुलिस कोर्ट में आज करेगी पेश
मंगलवार को पुलिस पिकेट के पास ई रिक्शा चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

बरेली, जेएनएन।  ई रिक्शा चालक की पीट-पीटकर हत्या करने वाले तीनों आरोपितों को पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपितो को जेल भेजा जाएगा। इसके तहत कचहरी में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। हर गेट पर और परिसर में जगह जगह पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया गया है। 

बता दें कि मंगलवार को पुलिस पिकेट के पास ई रिक्शा चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। दिल्ली लखनऊ हाईवे पर नरियावल तिराहे पर यह घटना घटी थी। घटना को अंजाम देने वाले पूर्व जिला पंचायत सदस्य, उसके बेटे व भाई को पुलिस ने मामले में गिरफ्तार कर लिया था।परसोना निवासी फरजुद्दीन ई-रिक्शा चालक थे। मंगलवार को वह नरियावल चौराहे पर सवारियों के इंतजार में खड़े थे। उसी दौरान पीछे से आ रही बाइक सवार दो युवक ई रिक्शा से टकरा गए। बाइक सवार दोनों युवक पूर्व जिला पंचायत सदस्य के बेटे थे। आरोप है कि दोनों ने फरजुद्दीन को गिराकर जमकर लात घूंसे और डंडों से पीटा, जिससे ई-रिक्शा चालक की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर इंस्पेक्टर अशोक कुमार टीम के साथ पहुंचे। घटना की जानकारी पर स्वजन और परिचितों ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने किसी तरह मृतक के स्वजनों को समझा कर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। आरोपित पूर्व जिला पंचायत सदस्य जाकिर उसके बेटे नाजिम व उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया था।

chat bot
आपका साथी