कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने के लिए बरेली के कालेजों में प्रवेश पत्र के साथ इस कार्ड की अनिवार्यता की उठी मांग

कोरोना महामारी न फैलेेे इसे लेकर प्रगतिशील छात्र सभा की ओर से मांग की गई है कि प्रवेश पत्र के साथ छात्रों के हाथ में वैक्सीनेशन कार्ड भी हो। जिससे कि कोरोना महामारी से सुरक्षा रहे। इसके लिए विवि प्रशासन अपनी ओर से घोषाणा करें कि छात्र वैक्सीनेशन करा लें।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:15 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:15 AM (IST)
कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने के लिए बरेली के कालेजों में प्रवेश पत्र के साथ इस कार्ड की अनिवार्यता की उठी मांग
एमबीबीएस प्रोफेशनल तृतीय सेमेस्टर द्वितीय भाग की परीक्षाएं 25 जून से

बरेली, जेएनएन। कोरोना महामारी के चलते ज्यादातर परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया है। इसी क्रम में विवि की ओर से स्नातक द्वितीय और तृतीय वर्ष की परीक्षाएं कराई जा रहीं हैं। वहीं स्नातकोत्तर की अंतिम वर्ष की परीक्षा कराई जा रहीं हैं। कोरोना महामारी न फैलेेे, इसे लेकर प्रगतिशील छात्र सभा की ओर से मांग की गई है कि प्रवेश पत्र के साथ छात्रों के हाथ में वैक्सीनेशन कार्ड भी हो। जिससे कि कोरोना महामारी से सुरक्षा रहे। इसके लिए विवि प्रशासन अपनी ओर से घोषाणा करें कि सभी छात्र वैक्सीनेशन करा लें। अन्यथा परीक्षा में सम्मिलित नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही छात्रों ने मांग की है कि विवि की ओर से सीएमओ को पत्र भेजा जाए कि छात्रों को प्राथमिकता से वैक्सीनेशन किया जाएगा। जिला अध्यक्ष राशिद मेवाती का कहना है कि छात्रों को संक्रमण से बचाने के लिए यह जरुरी है। संजय, आबिद रजा आदि सहित अन्य प्रगतिशील छात्र सभा के सदस्यों ने मांग की है।

एमबीबीएस प्रोफेशनल तृतीय सेमेस्टर द्वितीय भाग की परीक्षाएं 25 जून से : महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखण्ड विवि की ओर से एमबीबीएस प्रोफेशनल तृतीय सेमेस्टर द्वितीय भाग की परीक्षाओं की समय सारणी जारी कर दी गई है। जिसके तहत 25 जून से परीक्षाएं शुरु होकर 2 जुलाई तक आयोजित की जाएगी।

जारी सारणी के अनुसार

- 25 जून शुक्रवार को जनरल मेडिसिन प्रथम समय सुबह 9 से 12 बजे

26 जून शनिवार जनरल मेडिसिन द्वितीय समय सुबह 9 से 12 बजे

28 जून सोमवार जनरल सर्जरी प्रथम समय सुबह 9 से 12 बजे

29 जून मंगलवार जनरल सर्जरी द्वितीय समय सुबह 9 से 12 बजे

30 जून बुधवार ओबस्ट्रिक एंड गायनकॉलोजी प्रथम समय सुबह 9 बजे से 12 बजे तक

1 जुलाई गुरुवार ओबस्ट्रिक एंड गायनकॉलोजी द्वितीय सुबह 9 बजे से 12 बजे तक

2 जुलाई शुक्रवार पीडिएट्रिक्स सुबह 9 बजे से 12 बजे तक

chat bot
आपका साथी