बरेली में छोटी सी बात पर प्रधान पद के प्रत्याशी समेत परिवार के तीन लोगों को पीटा, बेटी के साथ की अभद्रता

मीरगंज में भूसे की गाड़ी निकालने को लेकर पूर्व प्रधान और उसके स्वजनों पर पड़ोसियों ने हमला कर दिया।मारपीट में प्रधान व उसकी पत्नी के चोटें आई हैं। बेटी के कपड़े फाड़ने की कोशिश की गई। पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कह कर पीड़ितों को टरका दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 02:33 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 02:33 PM (IST)
बरेली में छोटी सी बात पर प्रधान पद के प्रत्याशी समेत परिवार के तीन लोगों को पीटा, बेटी के साथ की अभद्रता
पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कह कर पीड़ितों को टरका दिया।

बरेली, जेएनएन। मीरगंज में भूसे की गाड़ी निकालने को लेकर पूर्व प्रधान व प्रधान पद के प्रत्याशी और उसके स्वजन पर पड़ोसियों ने हमला कर दिया।मारपीट में उसकी पत्नी के चोटें आई हैं।पूर्व प्रधान की बेटी के कपड़े फाड़ने की कोशिश की गई। पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कह कर पीड़ितों को टरका दिया।घटना शाही थानां क्षेत्र के गांव खरसैनी की है।

गांव के ही नोनी राम और करन ठेले पर आइसक्रीम बेचने का काम करते हैं। मंगलवार करीब 11 बजे ठेले गली में रास्ता घेरे खड़े हुए थे। पूर्व प्रधान एवं प्रधान पद प्रत्याशी ओमकार का भूसे का डनलप उसी रास्ते से उनके घर आ रहा था।रास्ते में ठेला खड़े होने से डनलप को घर तक पहुंचने के लिए रास्ता नहीं मिल रहा था। जिसपर ओमकार की पुत्री ने मुकेश और करन दोनो से रास्ते से ठेला हटाने के लिए कहा तो ठेला ना हटाने को धमकाते हुए दोनों पूर्व प्रधान की पुत्री पर गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे । यही नहीं पुत्री के कपड़े तक फाड़ डाले और दोनों ने अभद्रता की। बेटी की चीख-पुकार सुनकर पूर्व प्रधान ओमकार और उनकी पत्नी सोमवती जब बचाने दौड़े तो उपरोक्त दोनों आरोपियों, पिता नोनी राम ने तमंचा लहराते जान से मारने की धमकी दी।और मौके से फरार हो गए। मारपीट में पूर्व प्रधान ओंकार उसकी पत्नी सोमवती तथा पुत्री राजबाला के चोटें आई हैं। घटना की शिकायत तीनों पीड़ित थाना लेकर पहुंचे तो पुलिस ने जांच करने की बात कह कर थाने से टरका दिया। पीड़ितों का मेडिकल कराना तक मुनासिब नहीं समझा।

chat bot
आपका साथी