जानिये छात्रा के बैग में ऐसा क्‍या मिला जिससे पूरा परिवार सकते में है

अधिवक्ता अब्दुल रऊफ उर्फ मुन्ना की बेटी शैफाली बी 12वीं की छात्रा हैं। 18 नवंबर को वह परीक्षा देने स्कूल गई थी। कालेज कैंपस में बैग रखकर वह परीक्षा देने चली गई। परीक्षा के बाद जब वह घर के लिए चली तो उसने अपना बैग खोला। उसमें हस्तलिखित पत्र मिला।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 07:57 AM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 07:57 AM (IST)
जानिये छात्रा के बैग में ऐसा क्‍या मिला जिससे पूरा परिवार सकते में है
शनिवार को छात्रा के पिता ने थाने में तहरीर दी है।

बरेली, जेएनएन। अधिवक्ता अब्दुल रऊफ उर्फ मुन्ना की बेटी शैफाली बी 18 नवंबर को स्‍कूल में परीक्षा देने गई थी। वह 12वीं की छात्रा है। परीक्षा देकर जब उसने घर चलने के लिए बैग उठाया और चेक किया कि सभी सामान है या नहीं तो उसमें उसे एक हाथ से लिखा हुआ पत्र मिला। जिसे देख उसके होश उड़ गए। छात्रा ने तत्‍काल परिवार वालों को इसके बारे में फोन से जानकारी दी। जानकारी मिलते ही स्वजन कालेज पहुंच गए। परिवार वालों ने पत्र देखा तो उसमें लिखा था कि तुम्हारे भाई ने मेरे रुपये नहीं दिए हैं। अब तुम्हें रुपये लेकर बरेली में फन सिटी आना होगा, नहीं तो तुम्हें दिनदहाड़े गोली मार दूंगा। पत्र किसने लिखा या रुपये किस बात के देने हैं, इस बारे में पत्र में कोई जानकारी नहींं दी गई है। पत्र पढ़कर परिवार वाले भी सकते में आ गए। अधिवक्‍ता अब्‍दुल रऊफ तुरंत पत्र लेकर पुलिस थाने पहुंचे और तहरीर दी। 

सीसीटीवी फुटेज से भी नहीं हो सकी पहचान

पत्र पढ़ने के बाद छात्रा के स्‍वजनों के कहने पर स्‍कूल प्रबंधन ने उन्‍हें सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज दिखाई। इससे भी पत्र रखने वाले की पहचान नहीं हो सकी। दरअसल, पत्र उस समय रखा गया जब छात्रा कमरे में परीक्षा दे रही थी। परीक्षा देते समय सभी के बैग कमरे से बाहर रखा दिए जाते हैं। 

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच 

शनिवार को छात्रा के पिता बार एसोसिएशन के स्थानीय अध्यक्ष रन सिंह, सचिव सुखदेव, साबिर रजा आदि के साथ थाने पहुंचे और धमकी भरे पत्र के संबंध में तहरीर दी। पुलिस का कहना है कि पत्र किसने बैग में रखा और उसकी मंशा क्या थी, इसकी जांच की जा रही।

chat bot
आपका साथी