बरेली के पूर्व ब्लाक प्रमुख ने प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा से की शिकायत, बोले- अब तक नहीं मिल सका पुलिस को सुराग

Bareilly In-charge Minister Shrikant Sharma News बरेली के बहेड़ी में पूर्व ब्लाक प्रमुख के यहां हुई चोरी के मामले में पुलिस को कोई महत्वपूर्ण सुराग नहीं मिल सका है। वहीं पूर्व ब्लाक प्रमुख के बेटे ने बरेली दौरे पर आए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से शिकायत की है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 09:00 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 09:00 AM (IST)
बरेली के पूर्व ब्लाक प्रमुख ने प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा से की शिकायत, बोले- अब तक नहीं मिल सका पुलिस को सुराग
बरेली के इस पूर्व ब्लाक प्रमुख ने प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा से की पुलिस की शिकायत,

बरेली, जेएनएन। Bareilly In-charge Minister Shrikant Sharma News : बरेली के बहेड़ी में पूर्व ब्लाक प्रमुख के यहां करीब एक सप्ताह पूर्व हुई चोरी के मामले में जहां अब तक पुलिस को कोई महत्वपूर्ण सुराग नहीं मिल सका है। वहीं पूर्व ब्लाक प्रमुख के बेटे ने बरेली दौरे पर आए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को पुलिस के रवय्ये की जानकारी देते हुए उनसे शिकायत की है। उन्होंने पुलिस पर बड़ी चोरी को कम आंकने का आरोप लगाया है। हालांकि मामले में प्रभारी मंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है।     

प्रभारी मंत्री से वारदात खोलने की लगाई गुहार

पूर्व ब्लाक प्रमुख चौधरी गजेंद्र सिंह के यहांं हुई चोरी के मामले में उनके अधिवक्ता बेटे चौधरी ओमवीर सिंह ने बरेली दौरे पर आये प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा से मुलाकात की। जिसके बाद उन्होंने चोरी की घटना में देवरनिया पुलिस के रवय्येे की शिकायत की। उन्होनें आरोप लगाते हुए कहा कि पहले दिन से ही थाना प्रभारी चोरी पर संदेह जताकर वारदात को कम आंक रहे है। उन्होंने कहा कि थाना पुलिस ने मामले में लापरवाही बरत रही है। प्रभारी मंत्री ने इस बाबत पुलिस को आदेश देने का आश्वासन दिया है।

नहीं मिला सुराग, एसओजी और सर्विलांस टीम करेगी काम  

पिछले बुधवार को हुई पूर्व ब्लाक प्रमुख के घर चोरी के मामले में देवरनिया पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। हांलाकि देवरनिया पुलिस के मुताबिक उनका प्रयास जारी है। लेकिन परिणाम सामने न आने और उदासीन रवय्ये के चलते लोग कई तरह के कयास भी लगा रहे है। अब इस मामले में पुलिस के आला अफसरों ने एसओजी और सर्विलांस टीम को लगाया है। दोनों ही टीमों ने चोरी की इस वारदात पर अपना होमवर्क शुरु कर दिया है। 

चोरी को खोलने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा। यतीन्द्र सिंह नागर, सीओ बहेड़ी 

chat bot
आपका साथी