रमजान में कोविड मरीजों की सेवा कर रहे बरेली के इस काेराेना योद्धा ने बताया इबादत, बाेला- इससे बड़ी खिदमत नहीं

Bareilly Corona Warrior News कोरोना योद्धा मो आसिफ का कहना है कि रमजान के पाक महीने में रोजेदार के लिए किसी की खिदमत से बड़ी कोई इबादत नहीं है। अल्लाह ताला सलामती रखेगा। 300 वेड अस्पताल में मो आसिफ सुबह से शाम तक कोविड मरीजों की देखभाल करते हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 04:35 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 04:35 PM (IST)
रमजान में कोविड मरीजों की सेवा कर रहे बरेली के इस काेराेना योद्धा ने बताया इबादत, बाेला- इससे बड़ी खिदमत नहीं
रमजान में कोविड मरीजों की सेवा कर रहे बरेली के इस काेराेना योद्धा ने बताया इबादत

 बरेली, जेएनएन। Bareilly Corona Warrior News : कोरोना योद्धा मो आसिफ का कहना है कि रमजान के पाक महीने में रोजेदार के लिए किसी की खिदमत से बड़ी कोई इबादत नहीं है। अल्लाह ताला सलामती रखेगा। 300 वेड अस्पताल में मो आसिफ सुबह से शाम तक कोविड मरीजों की देखभाल करते हैं।

आक्सीमीटर से लेकर वेड से मरीजों को उठाना, उन्हें खिलाना, पिलाना और उनकी एक आवाज पर दौड़े आना। दैनिक जागरण से बातचीत के दौरान आसिफ ने बताया कि पूरी सुरक्षा के साथ अस्पताल में घुसते हैं। पीपीई किट पहनकर तो डर तो नहीं लगता है। लेकिन जो स्थिति है उससे देखकर सतर्कता बहुत जरुरी है।

रमजान के महीने में लोगों की खिदमत करने का मौका मिल रहा है। घर जाते ही बाहर ही गर्म पानी से नहाता हूं। सारे कपड़े गर्म पानी में धोता हूं। इसके एक घंटे के बाद घर में घुसता हूं। एहतिहात के लिए मैं फिलहाल अलग कमरे में सोता हूं। क्योंकि एहतियात बहुत जरुरी है। मैं अल्लाह ताला से दुआ मांगता हूं कि इस महामारी से लोगों को राहत मिलें। 

chat bot
आपका साथी