लुटेरे गैंग का तीसरा साथी गिरफ्तार, बरेली कैंट में लूट के दौरान की थी फायरिंग

शहर में ताबड़तोड़ लूट को अंजाम देने वाले गैंग के तीसरे आरोपित को कैंट पुलिस ने बुधवार तड़के धर दबोचा। आरोपित बुलेट बाइक से भागने का प्रयास कर रहा था। तलाशी के दौरान उसके पास से कैंट में लूट के दौरान फायरिंग में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया गया।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 09:30 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 09:30 PM (IST)
लुटेरे गैंग का तीसरा साथी गिरफ्तार, बरेली कैंट में लूट के दौरान की थी फायरिंग
शहर में ताबड़तोड़ लूट को अंजाम देने वाले गैंग के तीसरे आरोपित को कैंट पुलिस ने बुधवार तड़के धर दबोचा।

 बरेली, जेेएनएन। शहर में ताबड़तोड़ लूट को अंजाम देने वाले गैंग के तीसरे आरोपित को कैंट पुलिस ने बुधवार तड़के धर दबोचा। आरोपित बुलेट बाइक से भागने का प्रयास कर रहा था। तलाशी के दौरान उसके पास से कैंट में लूट के दौरान फायरिंग में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया गया। पुलिस ने उसके गैंग के दो साथियों को मंगलवार को जेल भेजा था। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने अपने तीसरे साथी का नाम बताया था।

सोमवार देर रात बारादरी पुलिस ने महिला से लूट करके भाग रहे दो लुटेरों को पकड़ा था। लुटेरा डिवाइडर से टकराकर गिर गया था जिससे लुटेरा हिमांशु श्रीवास्तव जो कि उत्सव महागनगर का रहने वाला था। उसको गिरफ्तार कर लिया था। वहीं दूसरे लुटेरे  को भी पुलिस ने पकड़कर जेल भेजा था। तीनों ने बारादरी में कैंट में और कोतवाली में एक लूट को अंजाम देने का प्रयास किया था। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इसी दौरान दोनों ने अपने तीसरे साथी कैंट चनेहटा के रहने वाले रंजीत यादव का नाम बताया था। रंजीत बुलेट बाइक से चलता है। कैंट में लूट के बाद भागने के दौरान उसने तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। पुलिस ने रंजीत यादव के घर दबिश दी लेकिन वह नहीं मिला। तड़के मुखबिर ने बताया कि आरोपित बाइक से भागने के प्रयास में है। जिसके बाद पुलिस ने उसे चनेहटा में गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके पास से तमंचा भी मिला।

chat bot
आपका साथी