बदायूं में चोर बने पुलिस के लिए सिर दर्द, उझानी में बदमाशों ने दिनदहाड़े की 20 लाख की चोरी

Badaun Crime News बदायूं जिले में चोर उचक्के और बदमाश सक्रिय हैं वह लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। एक दिन पहले वजीरगंज में लूट और हत्या के बाद अब उझानी में शिक्षक के घर दिनदहाड़े 20 लाख की चोरी कर पुलिस के इकबाल को चुनौती दी है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 01:28 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 01:28 PM (IST)
बदायूं में चोर बने पुलिस के लिए सिर दर्द, उझानी में बदमाशों ने दिनदहाड़े की 20 लाख की चोरी
शिक्षक के सूने घर से 60 हजार की नकदी समेत जेवरात ले गए चोर, पुलिस ने शुरू की जांच

बरेली, जेएनएन। Badaun Crime News : बदायूं जिले में चोर, उचक्के और बदमाश सक्रिय हैं, वह लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। दिनदहाड़े लूट तो कहीं चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। एक दिन पहले वजीरगंज में लूट और हत्या के बाद अब उझानी में शिक्षक के घर दिनदहाड़े 20 लाख की चोरी कर पुलिस के इकबाल को चुनौती दी है। चोर खाली घर पाकर 60 हजार रुपये नकद व जेवरात समेट ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की है।

कस्बे के मुहल्ला बहादुरगंज निवासी यू के मिश्रा कस्बे के ही महात्मा गांधी पालिका इंटर कालेज में शिक्षक हैं। बुधवार को वह किसी काम के सिलसिले से बदायूं गए थे। उनका बेटा स्वप्निल अपनी मोबाइल की दुकान, जबकि बेटे की बहू ब्यूटी पार्लर पर थी। वहीं उनकी बेटी दोपहर को कोचिंग का समय होने पर वह घर में ताला डालकर दुकान पर चाबी देते हुए कोचिंग चली गई। इसके बाद घर पूरी तरह खाली हो गया। चोरों ने इसी समय को चुना और छत के रास्ते घर में प्रवेश कर गए। इसके बाद चोरों ने घर के एक एक कमरे को पूरी तरह से खंगाल डाल। एक एक आलमारी और बक्से को खोलकर वहां रखा सारा कीमती सामान समेट ले गए। देर शाम जब बेटा और बहू और बेटी घर पहुंचे तो घर की हालत देखकर उनके होश उड़ गए।

आनन फानन बाहर निकल कर शोर मचाया और सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्वजन से पूछताछ की और छत के रास्ते को देखा। शिक्षक यू के मिश्रा ने बताया कि चोर घर में रखे 60 हजार रुपये नकद, पांच सोने की अंगूठी, एक हाथफूल, चार जोड़ी पायल, 20 चांदी के सिक्के, 12 सोने की चूड़ी व अन्य सामान चोरी कर ले गए हैं। घटना की जानकारी के बाद मुहल्ले व उनके रिश्तेदारों का उनके घर आना जाना लगा रहा। पुलिस ने मामले की जांच के बाद थाने आकर तहरीर देने को कहा है। देर शाम तक यूके मिश्रा की ओर से तहरीर नहीं दी गई थी।

वारदात बता रही कोई अपना शामिलः जिस से चोरी की यह वारदात हुई है, वह बता रही है कि कोई अपना इसमें शामिल है। सवाल है कि चोरों को घर खाली होने का सटीक समय कैसे पता चला। उन्हें कैसे मालूम था कि घर पर अब कोई नहीं है। उन्हें यह भी पता था कि बाहर गए लोग कितनी देर में वापस आएंगे। चोरों ने घर में पूरा समय दिया और आराम से घर खंगाला। यहां तक कि चोर यह भी जानते थे कि यू के मिश्रा की नकदी कहां कहां रखी है। एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि चोरी की जानकारी होने पर पुलिस टीम ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की है। अब तक मामले की तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। चोरी के राजफाश के लिए टीमें लगा दी गई है।

chat bot
आपका साथी