बरेली: नए और पुराने प्रेमी के बीच हुई मारपीट, पुलिस पहुंची ताे बोला नया प्रेमी, साहब मै तो भैया हूं, जानिए आगे क्या हुआ

पांच दशक पहले आई फिल्म एक फूल-दो माली पर्दे से फिल्म बुधवार को बरेली में मानो जमीन पर उतर आई। फिल्म की तरह ही एक युवती के दो प्रेमी एक साथ सामने आ गए। मुहब्बत का दावा इस कदर हुआ कि दोनों प्रेमी जान देने तक को राजी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 06:46 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 06:46 AM (IST)
बरेली: नए और पुराने प्रेमी के बीच हुई मारपीट, पुलिस पहुंची ताे बोला नया प्रेमी, साहब मै तो भैया हूं, जानिए आगे क्या हुआ
बरेली में पुराने और नए प्रेमी के बीच हुई मारपीट, पुलिस के पहुंचने पर प्रेमी बोला

बरेली, जेएनएन। पांच दशक पहले आई फिल्म एक फूल-दो माली, पर्दे से फिल्म बुधवार को बरेली में मानो जमीन पर उतर आई। फिल्म की तरह ही एक युवती के दो प्रेमी एक साथ सामने आ गए। मुहब्बत का दावा इस कदर हुआ कि दोनों प्रेमी जान देने तक को राजी। किसी बात पर युवती नाराज क्या हो बैठी कि प्रेमी सरेराह कई किलोमीटर तक उसे मनाता रहा। प्रेमिका मानने को तैयार न थी। कहानी में अचानक से नया मोड़ तब आ गया जब युवती का दूसरा प्रेमी भी आ गया। देखते ही देखते दोनों में जमकर गुत्थम-गुत्था होने लगी। इसी बीच पुलिस आ गई। पुलिस को देखते ही नये प्रेमी ने आत्म समर्पण कर दिया। पुलिस ने पकड़ा तो बोल बैठा साहब भैया हूं, भैया।

दरअसल, बुधवार को किला मिनी बाइपास पर मारपीट के बीच सामने आई कहानी से पुलिस भी हैरत में पड़ गई। दो युवकों में मारपीट देखकर ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने बीच-बचाव किया। युवती भी बचाव करती रही लेकिन, कोई मानने को तैयार नहीं था। तीनों को पकड़कर थाने ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक, पूछताछ शुरू हुई। युवती ने खुद को बदायूं का निवासी बताया। कहा कि वर्तमान में वह प्रेमनगर में रहती है। दोपहर बाजार जा रही थी।

इसी दौरान घर से कुछ ही दूरी पहले प्रेमी ने ने पीछा करना शुरू कर दिया। वह उससे बोल नहीं रही थी। बावजूद पीछा करते-करते वह डेलापीर तक पहुंच गया। यहां युवती का नया प्रेमी आ धमका। चलते-चलते मिनी बाइपास पर तीनों रुके। रुकते ही दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। पुराने प्रेमी ने नये प्रेमी की कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। किला पुलिस ने युवकों को इज्जतनगर थाने भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, दोनों पक्षाें की ओर से मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी