Shahjahanpur Crime : शाहजहांपुर में ईदी मांगने पर हुआ बवाल, सफाईकर्मी को पीटा, थाने में हंगामा

Shahjahnpur Crime ईदी मांगने पर सोमवार को पिता-पुत्र ने नगर निगम के सफाई कर्मचारी की पिटाई कर दी। इससे नाराज साथी कर्मचारियों ने थाने में ई-रिक्शा खड़े कर हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देकर कर्मचारियों को शांत कराया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 11:48 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 11:48 AM (IST)
Shahjahanpur Crime : शाहजहांपुर में ईदी मांगने पर हुआ बवाल, सफाईकर्मी को पीटा, थाने में हंगामा
Shahjahnpur Crime : शाहजहांपुर में ईदी मांगने पर हुआ बवाल, सफाईकर्मी को पीटा, थाने में हंगामा

बरेली, जेएनए। Shahjahnpur Crime : ईदी मांगने पर सोमवार को पिता-पुत्र ने नगर निगम के सफाई कर्मचारी की पिटाई कर दी। इससे नाराज साथी कर्मचारियों ने थाने में ई-रिक्शा खड़े कर हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देकर कर्मचारियों को शांत कराया।

नगर निगम में तैनात सफाई कर्मी नईम की रंगीन चौपाल मुहल्ले में ई-रिक्शा से डोर टू डोर कूड़ा उठाने की ड्यूटी लगी है। सोमवार को नईम मुहल्ले में कूड़ा उठाने गए थे। जहां उन्होंने रिजवान नाम के युवक से ईदी मांगी। जिस पर उसने नईम के साथ उसने गाली-गलौज शुरू कर दी। विवाद बढ़ने मौके पर भीड़ लग गई।

रिजवान ने अपने पिता महमूद के साथ मिलकर नईम की पिटाई कर दी। साथी कर्मचारियों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने सदर थाने के बाहर ई-रिक्शा खड़े कर हंगामा करना शुरू कर दिया। प्रभारी निरीक्षक अशोक पाल ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने का भरोसा देकर सभी को शांत कराया। इस दौरान करीब एक दो घंटे सफाई कार्य भी प्रभावित रहा।

तहरीर मिली है। मामले की जांच कराई जा रही है। मारपीट करने वालों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अशोक पाल सिंह, प्रभारी निरीक्षक सदर 

chat bot
आपका साथी