बरेली में हैं दो-दो फुटबाल एसोसिएशन, खिलाड़ी असमंजस में कि किस एसोसिएशन की लीग खेलेंं

Bareilly Football Association डिस्ट्रिक्ट फुटबाल एसोसिएशन की दो एसोसिएशन जिले में हो गई है। प्रांतीय स्तर में विवाद छिड़ जाने के बाद रविवार को एक के बाद एक दोनों संगठनों से पत्रकार वार्ता कर स्वयं को उत्तर प्रदेश फुटबाल संघ व जिला ओलंपिक एसोसिएशन से संबद्ध बताया।

Samanvay PandeyMon, 20 Sep 2021 05:40 PM (IST)
अब खिलाड़ी परेशान हैं कि वह किस एसोसिएशन से लीग खेले।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Football Association : डिस्ट्रिक्ट फुटबाल एसोसिएशन की दो एसोसिएशन जिले में हो गई है। प्रांतीय स्तर में विवाद छिड़ जाने के बाद रविवार को एक के बाद एक दोनों संगठनों से पत्रकार वार्ता कर स्वयं को उत्तर प्रदेश फुटबाल संघ व जिला ओलंपिक एसोसिएशन से संबद्ध बताया। यही नहीं दोनों ही एसोसिएशन ने जिला स्तरीय फुटबाल लीग कराने के लिए तारीखों की भी घोषणा कर दी है। ऐसे में अब खिलाड़ी परेशान हैं कि वह किस एसोसिएशन से लीग खेले।स्टेशन रोड स्थित एक होटल में कई सालों से संचालित डिस्ट्रिक्ट फुटबाल एसोसिएशन के सचिव मून रौबिंसन ने बताया कि उनका संगठन सही है व बीते दिनों हुए चुनाव को उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन ने उसे सही ठहराया था।

जिले में उनकी संस्था को ही फुटबाल से जुड़ी गतिविधियों के संचालन की अनुमति है। एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय पाल सिंह के मुताबिक अचानक से रातों-रात संगठन तैयार कर खिलाड़ियों को गुमराह किया जा रहा है। उनकी संस्था दो अक्टूबर से स्टेडियम में फुटबाल लीग करवाने जा रही हैं। यहां वार्ता में अमरजीत सिंह, सुभाष वर्मा, अनिल पुंडीर, मनोज शर्मा, राकेश उत्तम, डीसी पांडे, मोहित पटेल आदि रहे। वहीं चौकी चौराहा स्थित एक होटल में नवगठित डिस्ट्रिक्ट फुटबाल एसोसिएशन ने पत्रकार वार्ता की। संस्था के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद घिल्डियाल ने बताया कि यूपी फुटबाल संघ के अध्यक्ष डा. संजय सिंह के लिखित निर्देश पर उन्होंने एसोसिएशन का रजिस्ट्रेशन कराया।

जिसे जिला ओलंपिक संघ ने भी मान्यता दी है। जिसके बाद वह 30 सितंबर से एनएमसी ग्राउंड इज्जतनगर में जिला स्तरीय फुटबाल लीग कराने जा रहे हैं। जिसमें खेलने के लिए 12 टीमें आ चुकी हैं। कोषाध्यक्ष भुवनेश चंद्र ने कहा कि उनकी संस्था पारदर्शिता से काम करते हुए खिलाड़ियों के सम्मान को प्राथमिकता देगी। यहां मीडिया प्रभारी आरिफ हुसैन, प्रेमनाथ राजपूत, चंद्र कुमार यादव, सुनील यादव, कृष्ण मोहन विश्वकर्मा, सोमनाथ बनर्जी, भूदेव मौर्य आदि रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.