लखनऊ के युवकों ने बस में सवार उड़ीसा की महिला का उड़ाया बैग, ड्राईवर की सूझबूझ से खुला राज, हुआ हंगामा

बरेली सेेटेलाइट बस अड्डे पर लखनऊ के युवकों द्वारा उड़ीसा की महिला का बैग उड़ाने पर जमकर हंगामा हुआ। ड्राईवर की सूझबूझ से जहां महिला का बैग युवकों के पास मिल गया।वहीं मामले में पुलिस ने आरोपित दोनों युवकों का चालान कर दिया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 02:50 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 02:50 PM (IST)
लखनऊ के युवकों ने बस में सवार उड़ीसा की महिला का उड़ाया बैग, ड्राईवर की सूझबूझ से खुला राज, हुआ हंगामा
लखनऊ के युवकों ने बस में सवार उड़ीसा की महिला का उड़ाया बैग

बरेली, जेएनएन। बरेली सेेटेलाइट बस अड्डे पर लखनऊ के युवकों द्वारा उड़ीसा की महिला का बैग उड़ाने पर जमकर हंगामा हुआ। ड्राईवर की सूझबूझ से जहां महिला का बैग युवकों के पास मिल गया।वहीं मामले में पुलिस ने आरोपित दोनों युवकों का चालान कर दिया है।जिसके बाद पीड़ित महिला अपना बैग लेकर गंतव्य स्थान की ओर रवाना हो गई।

दरअसल रोड़वेज बस से पूर्णागिरी जाने के लिए बस में दो युवक लखनऊ से सवार हुए। बस में उड़ीसा की महिला भी यात्रा कर रही थी।बस शुक्रवार को दोपहर जैसे ही सेटेलाइट बस अड्डे पर पहुंची तभी बस से नीचे उतरते हुए युवकों ने महिला का बैग उड़ा दिया।अचानक बैग चोरी होने पर महिला ने इसकी जानकारी बस ड्राईवर और कंडक्टर को दी।जिस पर ड्राईवर की सूझबूझ से महिला का बैग बस में सवार दो युवकों के पास मिल गया।

बैग मिलने के बाद युवकों ने उक्त बैग को महिला को देने से मना कर दिया। जिस पर महिला ने हंगामा करना शुरू कर दिया। मामला बढ़ने पर मौके पर पहुंची बारादरी पुलिस दोनों युवकों को अपने साथ थाने ले आई। जहां पुलिस ने पूरा मामला समझने के बाद महिला का बैग उसे वापस करा दिया। इसके साथ दोनो आरोपितों का चालान कर दिया।पुलिस के अनुसार दोनों युवक लखनऊ के आशियाना के रहने वाले है। जिनका नाम सतीश और मनीष है। वहीं बैग वापस मिलने के बाद महिला अपने गंतव्य स्थान के लिए रवाना हो गई।  

chat bot
आपका साथी