दिल्ली गया था पूरा परिवार, चोरों ने मकान का ताला तोड़कर कर दिया घर साफ

बारादरी के सैलानी में चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर डेढ़ लाख की नकदी समेत लाखों के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। घटना के समय पूरा परिवार घर में ताला बंदकर रिश्तेदार की शादी में शामिल हाेने के लिए दिल्ली गया था।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 03:16 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 03:16 PM (IST)
दिल्ली गया था पूरा परिवार, चोरों ने मकान का ताला तोड़कर कर दिया घर साफ
जिसके बाद स्वजन घर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी।

 बरेली, जेएनएन।  बारादरी के सैलानी में चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर डेढ़ लाख की नकदी समेत लाखों के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। घटना के समय पूरा परिवार घर में ताला बंदकर रिश्तेदार की शादी में शामिल हाेने के लिए दिल्ली गया था। रविवार सुबह नौकरानी घर के सामने से गुजरी तो दरवाजा खुला देखकर चोरी की सूचना मोबाइल के माध्यम से पीड़ित परिवार को दी। जिसके बाद स्वजन घर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की पड़ताल की।

बारादरी के सैलानी निवासी भोलू अहमद सऊदी अरब के एक रेस्टोरेंट में नौकरी करते हैं। उनकी पत्नी सीमा परिवार के साथ रहती हैं। सीमा ने बताया कि शनिवार को पूरा परिवार दिल्ली के संगम विहार में एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने गया था। उसी दौरान चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर अंदर घुसे और अलमारी का ताला तोड़कर डेढ़ लाख की नकदी समेत करीब 28 तोले सोने व चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए। रविवार सुबह नौकरानी घर के सामने से गुजरी तो दरवाजा खुला देखकर चोरी की जानकारी हुई।

बाकरगंज में घर ताला तोड़कर चोरी

 बरेली : किला के बाकरगंज निवासी शाकिर ने बताया कि वह कुछ दिन पहले मां का इलाज कराने के लिए राजस्थान के बीकानेर गए थे। घर एक हफ्ते से बंद था। सोमवार को पड़ोसी ने दरवाजे का ताल टूटा देखा तो चोरी की जानकारी हुई। चोरों ने आलमारी का लॉक तोड़कर सात तोले सोने के जेवर व 20 हजार की नकदी उड़ा दी। सूचना पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी