बरेली मंडल के बनेई में चुनावी रंजिश को लेकर हुआ पथराव, पुलिस तैनात

प्रधानी चुनाव की खुन्नस का पारा प्रत्याशियों के समर्थकों पर तेजी से चढ़ रहा है। नवनिर्वाचित प्रधान चुने जाने के विरोध में गांव में समर्थकों के बीच पथराव हो गया। जिसमें छह लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 07:49 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 07:49 PM (IST)
बरेली मंडल के बनेई में चुनावी रंजिश को लेकर हुआ पथराव, पुलिस तैनात
बरेली मंडल के बनेई में चुनावी रंजिश को लेकर हुआ पथराव, पुलिस तैनात

बरेली, जेएनएन। प्रधानी चुनाव की खुन्नस का पारा प्रत्याशियों के समर्थकों पर तेजी से चढ़ रहा है। नवनिर्वाचित प्रधान चुने जाने के विरोध में गांव में समर्थकों के बीच पथराव हो गया। जिसमें छह लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों के आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज सभी को जेल भेजा है। एहतियात के तौर पर नवनिर्वाचित प्रधान के घर के बाहर पुलिस बल तैनात किया गया है।

कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव बनेई के जमशेद की पत्नी नीम जहां नवनिर्वाचित प्रधान चुनी गई है। नीम जहां का मायके भी इसी गांव में है। नीम जहां का अारोप है कि उनके मायके पक्ष के सामने हारे हुए प्रत्याशी का घर है। जोकि चुनाव में हार गया है। गत दिन हारे हुए प्रत्याशी पक्ष के समर्थक उनके मायके वालों को गाली गलौज कर रहे थे। इस बात को लेकर जब उन्होंने विराध किया तो समर्थकों ने घर पर पथराव कर दिया।

जिसमें उनके परिवार के समेत छह लोग घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने अाठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया है। इस संबंध में एसओ रविकरन ने बताया, चुनाव की रंजिश को लेकर दो पक्षों में पथराव हो गया था। कुछ लोग घायल हो गए। अाठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। शांति व्यवस्था की दृष्टि से गांव में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

chat bot
आपका साथी