Smuggling : हरियाणा से स्मैक लेने आए तस्कर को साथी सहित पुलिस ने दबोचा, 750 ग्राम स्मैक की बरामद

हरियाणा के पानीपत से शाहजहांंपुर स्मैक लेने आए तस्कर को पुलिस ने साथी सहित दबोचा। पुलिस ने पकडे़ गए तस्करों के पास से 750 ग्राम स्मैक बरामद की है। मामले में पुलिस तस्करों से पूछताछ कर रही है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 12:26 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 01:50 PM (IST)
Smuggling : हरियाणा से स्मैक लेने आए तस्कर को साथी सहित पुलिस ने दबोचा, 750 ग्राम स्मैक की बरामद
हरियाणा से स्मैक लेने आए तस्कर को साथी सहित पुलिस ने दबोचा, 750 ग्राम स्मैक की बरामद

शाहजहांपुर, जेएनएन। हरियाणा के पानीपत से शाहजहांंपुर स्मैक लेने आए तस्कर को पुलिस ने साथी सहित दबोचा। पुलिस ने पकडे़ गए तस्करों के पास से 750 ग्राम स्मैक बरामद की है। मामले में पुलिस तस्करों से पूछताछ कर रही है।

मीरानपुर कटरा पुलिस मंगलवार सुबह क्षेत्र के हुलासनगरा रेलवे क्रॉसिंग के पास चेकिंग अभियान चला रही थी। बरेली की ओर से दो बाइक सवार पुलिस को आते दिखाई दिए। जिन्हे पुलिस ने रुकने के लिए कहा तो बाइक दौड़ा दी। हुलासनगरा रेलवे क्रॉसिंग से करीब एक किमी दूर दोनों लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उनके पास एक बैग बरामद हुआ। जिसमे 750 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

पकड़े गए लोगों ने अपना नाम हरियाणा के पानीपत जिले के सनोली थाना क्षेत्र के गढ़ी जलालपुर गांव निवासी सलीम खान व बरेली जिले के फतेहगंजपूर्वी थाना क्षेत्र के कादरगंज पड़ेरा गांव निवासी इब्राहिम बताया। स्मैक तस्करों ने बताया कि वह कादरगंज पड़ेरा गांव से स्मैक लेकर चंडीगढ़, हरियाणा आदि स्थानों पर बेचते है। 

chat bot
आपका साथी