शर्मनाक : छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास मामले में पुलिस ने आरोपित को छोड़ा, पीडित पक्ष को चौकी में बिठाया

दूसरे संप्रदाय के युवक ने सरेराह दुस्साहस किया। छात्र को खेत में खींचा दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपित पर शाम को मुकदमा दर्ज किया गया मगर इससे पहले पूरे दिन पीड़ित परिवार को पुलिस चौकी में बैठाए रखा गया। इस पर हिंदूवादी संगठनों ने विरोध भी जताया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 11:10 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 03:01 PM (IST)
शर्मनाक : छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास मामले में पुलिस ने आरोपित को छोड़ा, पीडित पक्ष को चौकी में बिठाया
छात्रा को खेत में खीचकर दुष्कर्म करने के प्रयास के मामले में बरेली पुलिस की शर्मनाक करतूत

बरेली, जेएनएन। दूसरे संप्रदाय के युवक ने सरेराह दुस्साहस किया। छात्र को खेत में खींचा, दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपित पर शाम को मुकदमा दर्ज किया गया, मगर इससे पहले पूरे दिन पीड़ित परिवार को पुलिस चौकी में बैठाए रखा गया। इस पर हिंदूवादी संगठनों ने विरोध भी जताया।

फरीदपुर के एक गांव में रहने वाली छात्राा इंटर कालेज में पढ़ाई कर रही है। गुरुवार सुबह करीब नौ बजे वह कैंट क्षेत्र में अपने कालेज जा रही थी। आरोप है कि रास्ते में दूसरे संप्रदाय के आरिफ अली ने रास्ता रोककर छेड़खानी शुरू कर दी। छात्र बचकर भागी तो दौड़ाकर पकड़ा और खेत में खींच ले गया। दुष्कर्म का प्रयास किया। आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने शोर कर आरोपित आरिफ अली को घेर लिया। इस बीच छात्र के स्वजन तक भी सूचना पहुंच गई। भीड़ ने आरोपित को जमकर पीटा और डायल 112 बुला ली।

आरोपित को अस्पताल में कराया भर्ती, पीड़ित पक्ष से कई सवाल: डायल 112 दोनों पक्षों को लेकर देवरनिया पुलिस चौकी पहुंची। चौकी इंचार्ज पिटाई से घायल आरिफ को अस्पताल भेजा। जबकि छात्र के पिता, चाचा व दादा को चौकी में बैठा लिया। आरोपित की हालत खतरे से बाहर होने के बावजूद पीड़ित पक्ष को चौकी में बैठाए जाने का मामला दोपहर तक चर्चा में आ गया।

हिंदू जागरण मंच, हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता थाने पहुंचने लगे। कहा कि आरोपित को बचाने के लिए अस्पताल में भर्ती कराने का नाटक किया गया है। पीड़ित पक्ष को चौकी में बैठाकर दबाव बनाया जा रहा। मामला तूल पकड़ता देख शाम करीब चार बजे आरोपित आरिफ पर छेड़खानी, पाक्सो के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

छात्र के स्वजन को चौकी में घंटों बैठाए जाने के बाबत पुलिस का तर्क है कि एहतियातन ऐसा किया गया। गांव मिश्रित आबादी का है। आरिफ को पीटने की जानकारी पर गांव में उसके पक्ष के लोग छात्रा पक्ष को परेशान न करें, इसलिए चौकी में बैठा लिया था।

chat bot
आपका साथी