District Legal Services Authority : बरेली में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव ने किया जेल का मुआयना, बंदियों से की मुलाकात

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव न्यायाधीश द्वारा शुक्रवार को जिला जेल का मुआयना किया गया। न्यायाधीश सत्येंद्र सिंह वर्मा को मुआयने में ठीक-ठाक स्थिति मिली। जेलर आरके मिश्रा ने बताया कि जेल में फिलहाल 2419 बंदी हैं। 2332 पुरुष व 87 महिला बंदी हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 12:54 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 12:54 PM (IST)
District Legal Services Authority : बरेली में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव ने किया जेल का मुआयना, बंदियों से की मुलाकात
बरेली में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव ने किया जेल का मुआयना, बंदियों से की मुलाकात

बरेली, जेएनएन। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव न्यायाधीश द्वारा शुक्रवार को जिला जेल का मुआयना किया गया। न्यायाधीश सत्येंद्र सिंह वर्मा को मुआयने में ठीक-ठाक स्थिति मिली। जेलर आरके मिश्रा ने बताया कि जेल में फिलहाल 2419 बंदी हैं। 2332 पुरुष व 87 महिला बंदी हैं। जिसमें से 4 नेपाली महिलाएं मादक पदार्थ की तस्करी के मामले में जेल में हैं।

जेल में कोरोना का कोई मरीज नहीं है। बताया कि वैक्सीनेशन कार्य पूरा कर लिया गया है। न्यायाधीश ने कई बंदियों से व्यक्तिगत रूप से भी जेल में मुलाकात कर स्टाफ के व्यवहार की जानकारी ली। न्यायाधीश ने जेलर को निर्देश दिया कि समय-समय पर सैनिटाइजेशन कार्य कराया जाए। इस मौके पर डिप्टी जेलर शिवराम सिंह भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी