पुलिस के सामने खुला ट्रक चोरी का राज, आरोपित बोला- किस्त जमा करने से बचने के लिए दर्ज कराई थी रिपोर्ट

शाहजहांपुर फाइनेंस कंपनी की किस्त जमा करने से बचने के लिए एक युवक ने ट्रक को गैराज में कटवाने के बाद चोरी का मुकदमा दर्ज करवा दिया। सोमवार को पुलिस ने मामले का राजफाश कर दिया। साथ ही आरोपित ट्रक मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 05:46 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 05:46 PM (IST)
पुलिस के सामने खुला ट्रक चोरी का राज, आरोपित बोला- किस्त जमा करने से बचने के लिए दर्ज कराई थी रिपोर्ट
शाहजहांपुर पुलिस के सामने खुला ट्रक चोरी का राज

बरेली, जेएनएन। शाहजहांपुर फाइनेंस कंपनी की किस्त जमा करने से बचने के लिए एक युवक ने ट्रक को गैराज में कटवाने के बाद चोरी का मुकदमा दर्ज करवा दिया। सोमवार को पुलिस ने मामले का राजफाश कर दिया। साथ ही आरोपित ट्रक मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

शहर के चौक कोतवाली क्षेत्र के अब्दुलागंज मुहल्ला निवासी कन्हैयालाल ने 20 जून को ट्रक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दर्ज कराई रिपोर्ट में उन्होंने बताया था कि गर्रा पुल के पास फार्म हाउस से ट्रक चोरी हो गया था। एसपी ने शहर से चाेरी हुए ट्रक को बरामद कराने के लिए सीओ सिटी प्रवीण कुमार के नेतृत्व में टीम को लगाया। पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो पता चला कि कन्हैयालाल ने ट्रक को एक कंपनी से फाइनेंस पर लिया है।

जिसे 44 किस्तों में रुपये अदा करने थे। लेकिन वह किसी वजह से किस्त जमा नहीं कर पाया। जबकि कंपनी से लगातार उस पर दबाव बनाया जा रहा था। ऐसे में उसने खुद ट्रक को लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी क्षेत्र के एक गैराज में ले जाकर ट्रक को कटवा दिया था। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर ट्रक की चेचिस से लेकर अन्य सामान बरामद कर लिया। साथ ही कन्हैयालाल को भी गिरफ्तार कर लिया। सीओ सिटी प्रवीण कुमार ने बताया कि आरोपित को जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी