भाजपा विधायक की दखल से खुला बरेली में महिला के अपहरण का राज, स्मैक तस्करी से जुड़ा मामला, हैरान हुई पुलिस

Smack Smuggling in Bareilly भाजपा विधायक की दखल के बाद बरेली में हुए महिला के अपहरण का राज खुल गया है। थाना बारादरी क्षेत्र के श्यामजंग बाजार के पास से महिला और उसके रिश्तेदार के अहपरण का मामला स्मैक तस्करी से जुड़ा निकला।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 07:02 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 07:02 AM (IST)
भाजपा विधायक की दखल से खुला बरेली में महिला के अपहरण का राज, स्मैक तस्करी से जुड़ा मामला, हैरान हुई पुलिस
भाजपा विधायक की दखल से खुला बरेली में महिला के अपहरण का राज

बरेली, जेएनएन। Smack Smuggling in Bareilly : भाजपा विधायक की दखल के बाद बरेली में हुए महिला के अपहरण का राज खुल गया है। थाना बारादरी क्षेत्र के श्यामजंग बाजार के पास से महिला और उसके रिश्तेदार के अहपरण का मामला स्मैक तस्करी से जुड़ा निकला। इस मामले में जहां बहन ने ही अपहरण और वसूली की साजिश रची थी वहीं इस खेल में ट्रैफिक पुलिस के सिपाही समेत तीन अन्य पुलिस कर्मी भी शामिल बताए जा रहे है। जिसके बाद मामले की जांच आइजी ने शाहजहांपुर पुलिस को सौंप दी है।

बाइक से डेढ़ किला स्मैक लेकर बरेली आई थी महिला

बीते चार दिन से चल रही जांच में पता चला कि विशारतगंज में निगोई के राघेपुर गांव की रहने वाली सीमा अपने भाई के साले साथ बाइक से डेढ़ किलो स्मैक लेकर बरेली आ रही थी। श्यामगंज चौकी से कुछ पहले ही उसे कुछ पहले ही उसे कुछ लोग उठा ले गए थे। बाद में करीब चार लाख रुपये लेकर उन दोनों को देर रात छोड़ दिया गया था। मामले में और वसूली करने पर भाजपा विधायक तक बात पहुंची और उन्होंने आइजी रमित शर्मा से मामले की शिकायत की।

हाफिजगंज इंस्पेक्टर की जांच में खुला स्मैक तस्करी का राज

आइजी ने जांच हाफिजगंज इंस्पेक्टर अवनीश कुमार को दी। इंस्पेक्टर अवनीश कुमार ने जांच की तो पता चला कि अपहरण की साजिश सीमा की बहन मुन्नी ने रची थी। उसे सीमा के स्मैक लेकर आने की जानकारी थी। इंस्पेक्टर ने आइजी और एसएसपी को मामले की जांच रिपोर्ट सौंपी। इसके बाद आइजी रमित शर्मा ने देर शाम मामले की जांच शाहजहांपुर पुलिस को सौंप दी। निर्देश दिए कि पूरे मामले की विस्तृत जांच किसी राजपत्रित अधिकारी से कराई जाए।

chat bot
आपका साथी