केबल के साथ ऑपरेटर चला रहा था सेक्स रैकेट Bareilly News

चार दिन पहले इज्जतनगर के सनसिटी विस्तार में किराए के कमरे में पकड़ा गया सेक्स रैकेट कोई और नहीं बल्कि उसी कॉलोनी का केबल ऑपरेटर चला रहा था।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 10:52 AM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 10:52 AM (IST)
केबल के साथ ऑपरेटर चला रहा था सेक्स रैकेट Bareilly News
केबल के साथ ऑपरेटर चला रहा था सेक्स रैकेट Bareilly News

जेएनएन, बरेली : चार दिन पहले इज्जतनगर के सनसिटी विस्तार में किराए के कमरे में पकड़ा गया सेक्स रैकेट कोई और नहीं बल्कि उसी कॉलोनी का केबल ऑपरेटर चला रहा था। छह महिलाओं के पकड़े जाने पर केबल ऑपरेटर भाग निकला था। वह घर में देह व्यापार कराने लगा। रविवार रात पुलिस ने उसे दो कस्टमर व दो महिलाओं के साथ पकड़ लिया।

सीओ तृतीय एएसपी अभिषेक वर्मा को पूछताछ में पता चला कि मकान केबल ऑपरेटर गोविंदा का है। वही सेक्स रैकेट का सरगना है। चार दिन पहले पकड़े गए सेक्स रैकेट का संचालन भी वही कर रहा था। पकड़े गए दो युवकों ने अपना नाम राशिद निवासी काजी टोला, खेड़ा कांठ जिला मुरादाबाद व संजीव सिंह गंगवार निवासी विष्णुधाम बीडीए कॉलोनी तुलाशेरपुर इज्जतनगर बताया। दोनों महिलाएं बारादरी के जोगीनवादा की रहने वाली हैं। कमरे में आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं। पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश की जेल भेज दिया गया।

गैंगेस्टर निकला राशिद, दुष्कर्म आरोपित है संजीव: तलाशी में राशिद के पास तमंचा मिला। पूछताछ में पता चला कि राशिद गैंगस्टर है। उस पर सीबीगंज में लूट का व संजीव दुष्कर्म के मुकदमे में आरोपित है।

वाट्सएप से करता था ऑपरेट: गो¨वदा ने बताया कि वाट्सएप पर कालगर्ल की फोटो कस्टमर को भेजता था। पसंद आने पर कस्टमर को पता देता। कई महीनों से यह काम कर रहा था। पहले भी सेक्स रैकेट में जेल जा चुका है।

chat bot
आपका साथी