बरेली में दुकान में घुसे बदमाशों ने तमंचे के बल पर पेंट व्यापारी को लूटा

बारादरी के सतीपुर चौराहे पर स्थित पेंट की दुकान पर शनिवार सरेशाम तीन बदमाशों ने धावा बोल दिया। एक बदमाश काउंटर के सामने तमंचे ताने खड़ा रहा जबकि दो ने दुकान में घुसकर गुल्लक से 30 हजार रुपये लूट लिए और तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:19 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 11:19 AM (IST)
बरेली में दुकान में घुसे बदमाशों ने तमंचे के बल पर पेंट व्यापारी को लूटा
बरेली में दुकान में घुसे बदमाशों ने तमंचे के बल पर पेंट व्यापारी को लूटा

बरेली, जेएनएन।  : बारादरी के सतीपुर चौराहे पर स्थित पेंट की दुकान पर शनिवार सरेशाम तीन बदमाशों ने धावा बोल दिया। एक बदमाश काउंटर के सामने तमंचे ताने खड़ा रहा जबकि दो ने दुकान में घुसकर गुल्लक से 30 हजार रुपये लूट लिए और तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज में पूरी घटना कैद हो गई है।

सतीपुर चौराहे के पास रफत अहमद की उनके मकान के नीचे ही पेंट की दुकान है। शाम साढ़े सात बजे रफत का बेटा असद व नौकर शिशुपाल दुकान पर मौजूद थे। बिना नंबर की प्लेटिना बाइक से तीन बदमाश दुकान के सामने आकर रुके, जिनमें से एक हेलमेट पहने था। दूसरा मास्क व टोपी पहने जबकि तीसरा चेहरा ढके हुए था। दुकान में आते ही बदमाशों ने उनके बेटे और कर्मचारी पर तमंचा तान दिया। बदमाश गल्ले में रखे 30 हजार रुपये निकालने के बाद तीनों धमकी देते हुए फरार हो गए।

एसपी सिटी के नेतृत्व में दोबारा पहुंची टीम 

घटना की जानकारी पर इंस्पेक्टर बारादरी शितांशु शर्मा टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद प्रभारी एसपी सिटी राम मोहन सिंह के नेतृत्व में बारादरी की फोर्स फिर पहुंची। एसपी सिटी ने घटना के बारे में जानकारी ली। उन्होंने जल्द खुलासे के निर्देश दिए।

घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। घटना के राजफाश के लिए तीन टीमें गठित कर दी गई हैं।- राम मोहन सिंह, प्रभारी एसपी सिटी 

chat bot
आपका साथी