नाबालिग भांजी को लेकर भागा नाबालिग चचेरा मामा, आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

सुभाषनगर में चचेरे मामा के द्धारा नाबालिग भांजी को भगा ले जाने का मामला सामने आया है। घर वालों को पता लगा तो उन्होंने दबाव बनाया। इस पर भांजी को आरोपित मामा छोड़कर फरार हो गया है। आराेपित के खिलाफ बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज की है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 11:10 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 04:52 PM (IST)
नाबालिग भांजी को लेकर भागा नाबालिग चचेरा मामा, आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
इस पर भांजी को आरोपित मामा छोड़कर फरार हो गया है।

 बरेली, जेएनएन। सुभाषनगर में चचेरे मामा के द्धारा नाबालिग भांजी को भगा ले जाने का मामला सामने आया है। घर वालों को पता लगा तो उन्होंने दबाव बनाया। इस पर भांजी को आरोपित मामा छोड़कर फरार हो गया है। नाबालिग के स्वजन की तहरीर पर सुभाषगनर पुलिस ने आराेपित के खिलाफ बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज की है।

मामला गुरुवार का है। आरोपित मामा व भांजी दोनाें भमौरा के रहने वाले हैं और दोनाें ही नाबालिग हैं। इंस्पेक्टर सुभाषनगर सुनील कुमार ने बताया कि नाबालिग गुरुवार को अपने दूसरे मामा के साथ रामगंगा तिराहे आई थी। यहीं आरोपित नाबालिग मामा मिला और नाबालिग को जबरदस्ती अपनी गाड़ी पर बिठाकर लेकर चला गया। नाबालिग चीखती चिल्लाती रही।इसकी सूचना स्वजनाें तक पहुंची। स्वजनाें ने मामले की शिकायत थाने में की। इस पर पुलिस आरोपित के पिता व भाई को थाने पकड़कर ले आई। जब इस बात की जानकारी आरोपित को मिली तो शुक्रवार को आऱोपित मामा  भांजी को घर छोड़ फरार हो गया। नाबालिग भांजी के स्वजन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी