नौकरानी को घर पर किया था क्वारंटीन, परिवार ने वापस आकर देखा तो उड़े होश

दिल्ली से आई नौकरानी को कैप्टन ने घर के कमरे में क्वारन्टीन किया और परिवार के साथ बाहर किसी काम से गए। वापस लौटे तो देखा नौकरानी घर में रखे डेढ़ लाख रुपये और घर में रखा कीमती सामान लेकर भाग चुकी थी।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 08:59 AM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 01:37 PM (IST)
नौकरानी को घर पर किया था क्वारंटीन, परिवार ने वापस आकर देखा तो उड़े होश
कैप्टन की तहरीर पर पुलिस ने नौकरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बरेली, जेेएनएन।  मर्चेंट नेवी के कैप्टन को दिल्ली की एजेंसी के जरिए नौकरानी बुलाना महंगा पड़ गया। दिल्ली से आई नौकरानी को कैप्टन ने घर के कमरे में क्वारन्टीन किया और परिवार के साथ बाहर किसी काम से गए। वापस लौटे तो देखा नौकरानी घर में रखे डेढ़ लाख रुपये और घर में रखा कीमती सामान लेकर भाग चुकी थी। कैप्टन की तहरीर पर पुलिस ने नौकरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बारादरी थाने के श्यामगंज स्थित अंचल कॉलोनी में रहने वाले अनिल कुमार पेशे से चिकित्सक हैं। उनके बेटे अभिनव शर्मा मर्चेंट नेवी में कैप्टन है। इन दिनों अभिनव पत्नी के साथ दिल्ली में रहते हैं। घर में उनके पिता व अन्य परिजन रहते हैं। इसलिए परिजनों की सेवा के लिए अभिनव ने दिल्ली की एक एजेंसी के माध्यम से अनीता नाम की नौकरानी को शहर स्थित घर पर लगाया था । एजेंसी का कर्मचारी नौकरानी को लेकर आए और बदले में 16 हजार रुपये लिए। इसके बाद दो बार में 45 हजार रुपये नौकरानी के खाते में जमा कराए। दिल्ली में कोरोना फिर फैल रहा है। इसलिए दिल्ली से आई नौकरानी को अभिनव ने घर पर ही क्वारन्टीन कर दिया।  30 अक्टूबर को उनके परिवार के लोग काम से बाहर चले गए। वापस लौटे तो देखा नौकरानी गायब है और आलमारी खुली है। जिसमें रखे डेढ़ लाख रुपये व घर में रखा कीमती सामान गायब है। जब उन्होंने सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो नौकरानी चोरी कर जाते दिखी । नौकरानी उनका आधार कार्ड भी लेकर गर्ई है। फिलहाल बारादरी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर नौकरानी की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी