बरेली के विकास भवन में ऊर्जा मंत्री बैठक ले रहे थे तभी 33 केवी लाइन में आया फाल्ट, जानिए फिर क्या हुआ

Energy Minister Shrikant Sharma News प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा एक और विकास भवन में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक ले रहे थे। इसी दौरान दो मिनट के लिए महकमे के बड़े-बड़े अधिकारियों की सांस थम गईं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 12:49 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 12:49 PM (IST)
बरेली के विकास भवन में ऊर्जा मंत्री बैठक ले रहे थे तभी 33 केवी लाइन में आया फाल्ट, जानिए फिर क्या हुआ
बरेली के विकास भवन में ऊर्जा मंत्री बैठक ले रहे थे तभी 33 केवी लाइन में आया फाल्ट

बरेली, जेएनएन। Energy Minister Shrikant Sharma News : प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा एक और विकास भवन में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक ले रहे थे। इसी दौरान दो मिनट के लिए महकमे के बड़े-बड़े अधिकारियों की सांस थम गईं। वजह, 33केवी लाइन के एक फीडर में फाल्ट आ गया था। इससे वीआइपी इलाके में शुमार आवास विकास और सर्किट हाउस की बिजली गुल हो गई। इसके साथ ही विकास भवन एरिया की भी सप्लाई बाधित हो गई।

हालांकि आला अधिकारियों ने तत्काल बैकअप के जरिए दो मिनट बाद ही बिजली आपूर्ति सुचारू कराई। लेकिन सर्किट हाउस और आवास विकास एरिया की बिजली आपूर्ति करीब तीन घंटे बाद ही बहाल हो सकी। खास बात कि फाल्ट सुधारने की जिम्मेदारी जिस अभियंता की थी, वो विकास भवन में ही ...मुंह दिखाई... में मशगूल रहे। गौरतलब है कि ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने समीक्षा बैठक में अधिकारियों की जमकर क्लाई लगाई। इसके साथ ही उन्होंने लक्ष्य पूरा करने के भी निर्देश दिए है। जिसको लेकर बिजली विभाग के अधिकारी भी तनाव में है। 

पहले भी अफसरों को दे चुके है निर्देश

ऊर्जा मंत्री के तेवरों को देखते हुए बिजली विभाग के आला अफसर पहले ही अपने अधीनस्थों को दिशा निर्देश जारी कर चुके है। इसके अलावा विभाग के अधिकारियों ने लापरवाह अफसरों की सूची तैयार कर उनके नोटिस भी एडवांस में बनवा कर रखें है, ताकि जरूरत पड़ने पर संबंधित अधिकारियों को तत्काल थमाया जा सके। हालांकि ऊर्जा मंत्री ने अगली समीक्षा बैठक तक का समय अफसरों को दे दिया है, ताकि वह अपनी वसूली का लक्ष्य पूरा कर सके।  

chat bot
आपका साथी