भारत में दिखा बांग्लादेश के मंदिर में तोड़-फोड़ का असर, फूंका बांग्लादेश की प्रधानमंत्री का पुतला, जताया विरोध

Banglaesh Incident News शाहजहांपुर में बांग्लादेश में हिंदुओं की हत्या व मंदिरों में तोड़फोड़ के विरेाध में शनिवार को हिंदू जागरण मंच ने खिरनीबाग चौराहे पर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री का पुतला फूंककर विरोध जताया। नारेबाजी कर कलक्ट्रेट तक जुलूस निकाला।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:14 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:14 PM (IST)
भारत में दिखा बांग्लादेश के मंदिर में तोड़-फोड़ का असर, फूंका बांग्लादेश की प्रधानमंत्री का पुतला, जताया विरोध
भारत में दिखा बांग्लादेश के मंदिर में तोड़-फोड़ का असर, फूंका बांग्लादेश की प्रधानमंत्री का पुतला

बरेली, जेएनएन। Banglaesh Incident News: शाहजहांपुर में बांग्लादेश में हिंदुओं की हत्या व मंदिरों में तोड़फोड़ के विरेाध में शनिवार को हिंदू जागरण मंच ने खिरनीबाग चौराहे पर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री का पुतला फूंककर विरोध जताया। नारेबाजी कर कलक्ट्रेट तक जुलूस निकाला। प्रधानमंत्री को संबाेधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा।

हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष दुर्गेश चंद्र मिश्रा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बंगलादेश में नवरात्र के दौरान हिंदुओं के पूजा पंडालों व मंदिरों में की गयी तोड़फोड़ तथा हिंदुओं की हत्या के विरोध में नारेबाजी की। प्रधानमंत्री को संबाेधित ज्ञापन में बांग्लादेश की सरकार पर दबाव बनाकर वहां रह रहे हिंदुओं की जान माल की सुरक्षा सुनिश्चित करवाने की मांग की। इस दौरान जिला महामंत्री संतोष विश्वकर्मा, विवेक तिवारी, मनाेज शर्मा, राम निवास शर्मा, रमेश कुमार सिंह, संगम भारती, रवि प्रजापति, अमित आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी