बरेली में ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगा चावल लोड करने पहुंचा चालक, पकड़ा गया

रामपुर से धौराटाडा राइस मिल पर चावल लोड करने आए ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगी थी। जांच की तो पोल खुल गई। मामले में ट्रांसपोर्टर की ओर से ट्रक मालिक चालक व क्लीनर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कार्रवाई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 06:59 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:05 PM (IST)
बरेली में ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगा चावल लोड करने पहुंचा चालक, पकड़ा गया
बरेली में ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगा चावल लोड करने पहुंचा चालक, पकड़ा गया

बरेली, जेएनएन : रामपुर से धौराटाडा राइस मिल पर चावल लोड करने आए ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगी थी। जांच की तो पोल खुल गई। मामले में ट्रांसपोर्टर की ओर से ट्रक मालिक, चालक व क्लीनर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कार्रवाई गई है।

कस्बा धौराटांडा के वार्ड 15 निवासी हसीब अहमद उत्तराखंड आसाम कैरियर नाम से ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाते हैं। कस्बे के उस्मान राइस मिल के मालिक अफसीर अहमद ने उनसे पंजाब के जलालाबाद चावल ले जाने के लिए एक ट्रक की डिमाड की थी। ट्रासपोर्टर हसीब ने रामपुर के कस्बा व थाना कैमरी के माजिद के माध्यम से हसील अहमद से ट्रक भिजवाने को कहा। हसील अहमद ने धौराटाडा के ट्रांसपोर्टर को गाड़ी संख्या यूपी 22, एटी 0236 बताकर 26 जुलाई को भेजी। ट्रांसपोर्टर बिल्टी लेकर उस्मान राइस मिल पहुंचा। यहां उसने एम परिवहन एप पर ट्रक का नंबर डाला तो वह गलत निकला। ट्रांसपोर्टर हसीब ने राइस मिल मालिक अफसीर अहमद व वफाउर्रहमान के सामने ट्रक के दाएं व बाएं ओर लगी नंबर प्लेट से रीडियम हटाई तो ट्रक का नम्बर यूपी 22टी 8298 निकला। ट्रासपोर्टर की सूचना पर धौराटाडा चौकी इंचार्ज दिनेश कुमार मौके पर पहुंचे। चालक व क्लीनर को हिरासत में लेकर ट्रक को कब्जे में ले लिया। ट्रांसपोर्टर हसीब की तहरीर पर पुलिस ने रामपुर के कस्बा कैमरी निवासी चालक नन्हे, क्लीनर मुहम्मद कैफ व ट्रक मालिक हसील अहमद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

इनसेट

डेढ़ साल पहले माल लोड कर गायब हो गया था ट्रक

डेढ़ साल पहले एक ट्रक माल लोड कर कस्बे से ले गया था। बाद में उसका सुराग नहीं लगा। ट्रक में फर्जी नंबर प्लेट लगी थी। पुलिस ने काफी छानबीन की, मगर ट्रक चालक हाथ नहीं आया।

chat bot
आपका साथी