बरेली में मासूम का वीडियो हुआ वायरल, बोला- चाचा ने मारा फिर फंदे पर लटकाया, कहती रहीं दीदी छोड़ दो, छोड़ दो

Izzatnagar Teenager Died Case इज्जतनगर के बिहार कला में किशोरी की मौत के बाद स्वजन के उसे दफना दिया। गुरुवार को उसकी हत्या की चर्चा फैल गई। एक मासूम बच्चे का पूरे घटनाक्रम बताते हुए वीडियो आला-अधिकारियों को ट्वीट कर दिया गया। इज्जजतनगर पुलिस दौड़ी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 06:58 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 06:58 AM (IST)
बरेली में मासूम का वीडियो हुआ वायरल, बोला- चाचा ने मारा फिर फंदे पर लटकाया, कहती रहीं दीदी छोड़ दो, छोड़ दो
बरेली में मासूम का वीडियो हुआ वायरल, बोला- चाचा ने मारा फिर फंदे पर लटकाया

बरेली, जेएनएन। Izzatnagar Teenager Died Case : इज्जतनगर के बिहार कला में किशोरी की मौत के बाद स्वजन के उसे दफना दिया। गुरुवार को उसकी हत्या की चर्चा फैल गई। एक मासूम बच्चे का पूरे घटनाक्रम बताते हुए वीडियो आला-अधिकारियों को ट्वीट कर दिया गया। इज्जजतनगर पुलिस दौड़ी, तलाश के बाद इज्ज्तनगर पुलिस ने कब्र से शव निकाल पोस्टमार्टम के लिए पत्र डीएम को भेज दिया है। डीएम की अनुमति के बाद किशोरी का शव निकाल पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद किशोरी की मौत की हकीकत सामने आएगी।

पुलिस की शुरुआती तफ्तीश में सामने आई बात के मुताबिक, बिहार कला की रहने वाली किशोरी रोज की तरह बुधवार को भी उर्दू की कोचिंग पढ़ने गई थी। दोपहर में वह लौटी। जिस दौरान वह घर पहुंची। उसके पिता पास में ही काम रहे थे। पिता जब घर पहुंचे तो किशोरी फंदे से लटकी हुई थी। स्वजन ने पुलिस को सूचना दिए बगैर किशोरी का फंदे से उतारा। उसके बाद उसका शव दफन कर दिया। किशोरी की मां की सात साल पहले ही मौत हो चुकी है। पिता ने किसी भी प्रकार की परेशानी से इन्कार किया।

गुरुवार सुबह एक बच्चे का इसी संंबंध में वीडियो ट्वीट किया गया। वीडियो में एक महिला बच्चे से सवाल कर रही है और बच्चा जवाब दे रहा है। बच्चा कहता है कि चाचा ने मारा फिर उसे फंदे पर लटका दिया। दीदी कहती रहीं कि छोड़ दो, छोड़ दो। इसी बीच महिला बार-बार कहती हैं कि कौन था तो बच्चा चाचा के ही होने की बात कहता है। 52 सेकेंड के ही वीडियो के आखिर में एक बच्ची दादा का नाम लेती है। कहती है कि दादा है कि नहीं तो महिला ही बोल पड़ती है कि दादा नहीं है।

वायरल वीडियो में महिला की भूमिका संदिग्ध 

52 सेकेंड के वीडियो में महिला जिस तरह से सवाल कर रही है, उससे उसकी भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है। पूरे वीडियो में बच्चे से उसका फोकस चाचा का ही नाम उगलवाने में है। बुधवार के घटनाक्रम का गुरुवार को वीडियो वायरल होने पर भी पुलिस को मामले में झोल लग रहा है। बरहाल, पोस्टमार्टम के बाद ही अब मामले की असल हकीकत सामने आ सकेगी। किशोरी का पिता मजदूरी करता है।

स्वजन ने किशोरी का शव दफन कर दिया था। शव को कब्र से निकाल पोस्टमार्टम के लिए पत्र भेज दिया गया है। अनुमति के बाद शव का निकाल पोस्टमार्टम कराया जाएगा। हर बिंदु पर जांच की जा रही है।- संजय कुमार, इंस्पेक्टर, इज्ज्तनगर

chat bot
आपका साथी