बरेली में आधी रात में कोलतार की सड़क बनाने पहुंचे ठेकेदार को खदेड़ा, जानिए क्या रही वजह

People Chased Away Contractor in Bareilly बरेली के जाटवपुरा की टायर मंडी में सड़क निर्माण के लिए आधी रात को पहुंचे ठेकेदार और उनकी टीम को स्थानीय लोगों ने खदेड़ दिया। उन्होंने कोलतार की सड़क बनाने का विरोध किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:40 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:40 AM (IST)
बरेली में आधी रात में कोलतार की सड़क बनाने पहुंचे ठेकेदार को खदेड़ा, जानिए क्या रही वजह
बरेली में आधी रात में कोलतार की सड़क बनाने पहुंचे ठेकेदार को खदेड़ा

बरेली, जेएनएन। People Chased Away Contractor in Bareilly  : बरेली के जाटवपुरा की टायर मंडी में सड़क निर्माण के लिए आधी रात को पहुंचे ठेकेदार और उनकी टीम को स्थानीय लोगों ने खदेड़ दिया। उन्होंने कोलतार की सड़क बनाने का विरोध किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाया।

टायर मंडी वाली सड़क करीब एक साल से उखड़ी पड़ी है। पिछले दिनों यहां के लोगों ने नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया था। इस पर अधिकारियों ने जल्द सड़क बनाने का आश्वासन दिया। करीब एक माह पहले इस सड़क पर मशीन लगाकर उखाड़ा गया, जिससे पानी की लाइन भी कट गई। लोगों ने पानी नहीं मिलने पर हंगामा किया और बाद में खुद ही लाइन जोड़ी।

शनिवार की देर रात करीब 12 बजे अचानक ठेकेदार तारकोल व बजरी और मशीनें लेकर मजदूरों के साथ मौके पहुंचा। तारकोल की सड़क बनाने की तैयारी होने लगी। लोगों को पता चला तो उन्होंने विरोध कर दिया। उन्होंने आरसीसी की सड़क बनाने को कहा। ठेकेदार की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। उनके समझाने पर भी लोग जिद पर अड़े रहे।

करीब एक घंटा बाद ठेकेदार और उनकी टीम लौट गई। नगर आयुक्त अभिषेक आनंद ने बताया कि जो सड़क पास हुई होगी, वही डाली जाएगी। सोमवार को दिखवाते हैं।

chat bot
आपका साथी