दबंगों ने उद्योग विभाग की जमीन पर हो रहे निर्माण कार्य को रूकवाया, विरोध करने पर मारपीट की

बारादरी के राधेश्याम इंक्लेव के पास उद्योग विभाग की जमीन पर अधिकारियों द्वारा कराए जा रहे बाउंड्री को दबंगों ने तोड़ दिया। विभाग के अधिकारियों ने विरोध किया तो दबंगों ने उन्हें धमकी दी और मजदूरों से हाथापाई कर डाली। इस पर अधिकारियों ने उच्चाधिकारियों को सूचना दी।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 09:49 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 03:00 PM (IST)
दबंगों ने उद्योग विभाग की जमीन पर हो रहे निर्माण कार्य को रूकवाया, विरोध करने पर मारपीट की
संयुक्त आयुक्त उद्योग की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 बरेली, जेएनएन। बारादरी के राधेश्याम इंक्लेव के पास उद्योग विभाग की जमीन पर अधिकारियों द्वारा कराए जा रहे बाउंड्री को दबंगों ने तोड़ दिया। विभाग के अधिकारियों ने विरोध किया तो दबंगों ने उन्हें धमकी दी और मजदूरों से हाथापाई कर डाली। इस पर अधिकारियों ने उच्चाधिकारियों को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पुलिस पहुंची तो दबंग भाग निकले। अधिकारियों ने बाउंड्री कराई ताे दबंगों ने उसे तोड़ दिया। फिलहाल संयुक्त आयुक्त उद्योग की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

संयुक्त आयुक्त उद्योग बरेली मंडल ऋिषी रंजन गोयल ने बताया कि राधेश्याम इंक्लेव को जाने वाली सड़क के दाहिनी तरफ उद्योग विभाग की काफी जमीन पड़ी है। भूमि पर अवैध कब्जा न हो। इसलिए जमीन पर बाउंड्रीवाल बनवाने के लिए मिस्त्री और मजूदरों को लगाया गया है। वर्तमान में निर्माण कार्य भी चल रहा था। इसी दौरान दीपू गंगवार पप्पू गंगवार कथित दिव्यांग वकील और कुछ अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे। इन लोगों ने काम में लगे हुए मजदूरों से मारपीट करने लगे। इस पर जब वहां मौजूद अधिकारियों ने दबंगों ने ऐसा करने से मना किया तो आरोपित जान से मारने की धमकी देने लगे। इतना ही नहीं जो बाउंड्री वहां पर बनाई गई थी। उसे भी दबंगो ने तोड़ दिया। वहीं निर्माण कार्य भी बंद करवा दिया। इसके बाद उच्चाधिकारियों ने मामले की शिकायत बारादरी थाने में की। बाद में काम शुरु कर दिया जबकि दबंग घटना को अंजाम देकर भाग गए। 

chat bot
आपका साथी