शाहजहांपुर से शादी कर लौट रहे दूल्हा दुल्हन के साथ हुई लूट, थाने पहुंचा दूल्हा लगाया जेवर लूटने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Robbery in Pilibhit शाहजहांपुर से शादी करके लौट रहे दूल्हा व दुल्हन घर जाने से पहले बरखेड़ा थाने पहुंच गए। दूल्हे ने नव विवाहिता पत्नी के साथ लूट करने का आरोप लगाया है। दूल्हे ने थाने में तहरीर दी है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 04:39 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 04:39 PM (IST)
शाहजहांपुर से शादी कर लौट रहे दूल्हा दुल्हन के साथ हुई लूट, थाने पहुंचा दूल्हा लगाया जेवर लूटने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस
शाहजहांपुर से शादी कर लौट रहे दूल्हा दुल्हन के साथ हुई लूट

बरेली, जेएनएन। Robbery in Pilibhit : शाहजहांपुर से शादी करके लौट रहे दूल्हा व दुल्हन घर जाने से पहले बरखेड़ा थाने पहुंच गए। दूल्हे ने नव विवाहिता पत्नी के साथ लूट करने का आरोप लगाया है। दूसरी ओर गाड़ी के मालिक ने ड्राइवर के साथ पहले बरात में और फिर लौटते समय रास्ते में मारपीट करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस काे दी तहरीर, लगाया लूट करने का आराेप 

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव प्रताप डांडी निवासी राजेश कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गत दिवस उसकी बरात शाहजहांपुर जिले के गांव गहला को गई थी। बरात होने के बाद वह अपनी पत्नी को विदा कराकर गुरुवार को वापस आ रहा था। कस्बे में आने पर बड़ौदा बैंक शाखा के आगे बोलेरो गाड़ी को रुकवा कर अज्ञात लोगों द्वारा लूट करवा दी। उसको पीटा गया। पत्नी की चांदी की कमर की पेटी, सोने के झाले, हाथफूल, टीका, सोने की चेन लूट ली और पत्नी को भी पीटा।आरोप लगाया कि प्रेम शंकर ने मिलकर उसके साथ घात की है।

बारातियाें पर लगाया ड्राइवर काे पीटने का आराेप 

उधर गांव गहलुइया निवासी छत्रपाल ने तहरीर देकर बताया कि 13 अक्टूबर को अपनी बोलेरो जीप से एक बरात गांव प्रताप डांडी से भेजी थी। उनका पुत्र सूरज कुमार गाड़ी ले गया था। बराती लोगों ने ड्राइवर को बुरी तरह पीटा। बाद में वापसी पर रास्ते में भी पिटाई। जब थाना बरखेड़ा के समीप आया तो ड्राइवर ने थाने में ही गाड़ी खड़ी कर दी है। वर वधू की ओर से लूट की तहरीर जब की गाड़ी मालिक की ओर से ड्राइवर से मारपीट करने की तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बरखेड़ा थाना प्रभारी निरीक्षक धीरज सिंह सोलंकी का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी