पीलीभीत में दो दिन से लापता युवक का शव नदी में मिला, जानें पुलिस क्या बता रही मौत की वजह

Body of missing youth found in river पीलीभीत में दो दिन से लापता युवक का शव नदी में मिला है।युवक दो दिन पहले पत्नी यह बोलकर घर से निकला था कि चाय बनाओ अभी लौटकर आता हूं।लेकिन वापस नहीं आया।शव मिलने पर पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 01:52 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 01:52 PM (IST)
पीलीभीत में दो दिन से लापता युवक का शव नदी में मिला, जानें पुलिस क्या बता रही मौत की वजह
परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए।शव देखकर परिवार वालों में कोहराम मच गया।

बरेली, जेएनएन। Body of missing youth found in river : पीलीभीत में दो दिन से लापता युवक का शव नदी में मिला है।युवक दो दिन पहले पत्नी यह बोलकर घर से निकला था कि चाय बनाओ अभी लौटकर आता हूं।लेकिन वापस नहीं आया।रात तक तलाश करने पर कुछ नहीं पता चलने पर परिवार वालों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।इसके बाद पुलिस भी जांच में जुटी थी लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल रहा था।शुक्रवार को नदी में शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शिनाख्त कराई। पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए।शव देखकर परिवार वालों में कोहराम मच गया।

न्यूरिया थाना क्षेत्र के गांव भरतपुर कालोनी निवासी शरद मलिक विगत 16 जून की सायं करीब चार बजे अपनी पत्नी से बोला कि चाय बनाओ, अभी आ रहा हूं। इतना कहकर वह घर से बाहर चला गया। इसके बाद जब काफी देर तक वह घर नहीं लौटा तो स्वजन ने खोजबीन शुरू की परंतु उसका कुछ पता नहीं चल सका। तब स्वजन ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। परिवार के लोग गुरुवार को भी पूरे दिन उसकी खोजबीन करते रहे।

शुक्रवार को खेतों पर काम करने जा रहे ग्रामीणों ने गांव के निकट बहने वाली खकरा नदी में लापता युवक का शव उतराता देखा। उन्होंने तुरंत गांव लौटकर युवक के स्वजनों को जानकारी दी। तब स्वजन मौके पर पहुंचे और शव देखते ही रोने लगी। इसी दौरान सूचना पाकर पुलिस भी नदी किनारे पहुंच गई। पुलिस ने शव नदी से निकलवाकर अपने कब्जे मे ले लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक जगत सिंह के अनुसार युवक की मौत कैसे हुई, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चल सकेगा। मृतक के स्वजन किसी से कोई रंजिश होने से इन्कार कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी