शाहजहांपुर में 200 रुपए मांगने पर वार्डब्वाय से विवाद पर तीमारदार के सिर से निकला खून, नर्सिंग स्टाफ ने किया कार्य बहिष्कार

Shahjahanpur Medical College News शाहजहांपुर में राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती महिला के बेटे का वार्ड ब्वॉय से विवाद हो गया। दोनों के बीच मारपीट हुई जिसमें युवक के सिर में चोट आई। उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए नर्सिंग स्टाफ ने कार्य बहिष्कार कर दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 04:10 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 04:10 PM (IST)
शाहजहांपुर में 200 रुपए मांगने पर वार्डब्वाय से विवाद पर तीमारदार के सिर से निकला खून, नर्सिंग स्टाफ ने किया कार्य बहिष्कार
शाहजहांपुर में 200 रुपए मांगने पर वार्डब्वाय से विवाद पर तीमारदार के सिर से निकला खून

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Medical College News : शाहजहांपुर में राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती महिला के बेटे का वार्ड ब्वॉय से विवाद हो गया। दोनों के बीच मारपीट हुई, जिसमें युवक के सिर में चोट आई। उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए नर्सिंग स्टाफ ने कार्य बहिष्कार कर दिया। 

जलालाबाद के मुहल्ला गौसनगर निवासी शकीला को 28 अप्रैल को सांस लेने में दिक्कत होने पर राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें सर्जिकल वार्ड में भर्ती करा दिया गया। शकीला के बेटे शहजाद ने बताया कि एक दिन पहले मां की तबीयत खराब होने पर उन्होंने वार्ड ब्वॉय को बुलाया तो उसने दो सौ रुपये लिए। मंगलवार को दोबार फिर से वार्ड ब्वॉय को बुलाया तो उसने फिर से रुपये मांगे।

इन्कार करने पर मारपीट करने लगा, जिससे शहजाद के सिर से खून निकलने लगा। इसके बाद वार्ड ब्वॉय ने शहजाद पर पिटाई का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया, जिस पर मेडिकल कालेज के नर्सिंग स्टाफ ने कार्य बहिष्कार कर दिया। सीएमएस डा. एयूपी सिन्हा ने बताया कि कर्मचारियों को काम पर वापस लाने के लिए वार्ता की जा रही है।  

chat bot
आपका साथी