बरेली में आरोपितों का दुस्साहस, स्कूटी सवाराें ने आप प्रत्याशी पर पत्थरों से किया हमला, घायल कर फैलाई दहशत

Scooty Riders Attack on Aap Candidate in Bareilly चुनाव प्रचार से वापस लौट रहीं आप की शहर विधानसभा प्रत्याशी कृष्णा भारद्वाज पर रविवार शाम स्कूटी सवार आरोपितों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले में उनके गंभीर चोटें आईं है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 08:10 AM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 08:10 AM (IST)
बरेली में आरोपितों का दुस्साहस, स्कूटी सवाराें ने आप प्रत्याशी पर पत्थरों से किया हमला, घायल कर फैलाई दहशत
बरेली में आरोपितों का दुस्साहस, स्कूटी सवाराेंं ने आप प्रत्याशी पर पत्थरों से हमला कर किया घायल

बरेली, जेएनएन। Scooty Rider's Attack on Aap Candidate in Bareilly :: बरेली में विधानसभा चुनाव तिथि घाेषित होने से पहले ही चुनावी हिंसा शुरू हो गई है। जिसके चलते कुछ लोगों ने आप की विधानसभा प्रत्याशी पर हमला बाेल उन्हें घायल कर दिया। आरोपित हमलावरों ने उनके साथ वारदात को अंजाम उस वक्त दिया जब वह चुनाव प्रचार कर वापस घर लौट रहीं थी। पत्थरों से हमला करने से घायल हुई आप पार्टी की शहर विधानसभा प्रत्याशी कृष्णा भारद्वाज को जहां इलाज के लिए एसआरएमएस में भर्ती कराया है। वहीं कृष्णा के पति चंद्रशेखर भारद्वाज ने एक नामजद व अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

कुदेशिया ओवरब्रिज पर आराेपिताें ने किया विधानसभा प्रत्याशी पर हमला

कृष्णा भारद्वाज इज्जतनगर के रेलवे कालोनी स्थित सिद्धार्थनगर की रहने वाली हैं। पति चंद्रशेखर भारद्वाज ने बताया कि पत्नी चुनाव प्रचार करने के लिए शहर में गई थी। जहां से वह वापस घर लौट रही थी। शाम करीब सवा सात बजे जैसे ही वह कुदेशिया ओवरब्रिज पर पहुंची तभी सवार युवकों ने कृष्णा की गाड़ी को घेरकर रोक लिया। गाड़ी रुकते ही स्कूटी सवारों ने कृष्णा को जबरन कार से बाहर खींच लिया और ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया।

हमला करने के दाैरान लगा जाम, जान से मारने की धमकी देकर हुए फरार 

हमले में कृष्णा के सिर में गंभीर चोटें आईं। ड्राइवर व पीछे बैठे शख्स ने बचाव किया तो उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी गई। पुल पर देखते ही देखते जाम लग गया। खुद को घिरता देख आरोपित भाग खड़े हुए। सूचना मिलते ही आप पार्टी के कार्यकर्ता इकट्टा हो गए। प्रेमनगर थाने पहुंचे। मुहल्ले के ही मठ लक्षमीपुर के रहने वाले एक आरोपित पर चंद्रशेखर ने साथियों संग हमला करने का आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर प्रेमनगर जसवीर सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी