धोखाधड़ी में फरार मुनीम ग्राहकों से कर रहा वसूली, व्यापारी को लगाया चूना

धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे आरोपित मुंशी ने पीड़ित व्यापारी को फिर हजारों का चूना लगाया। व्यापारी के दो ग्राहकों से उसने सोमवार को हजारों की नकदी वसूली। पीड़ित व्यापारी जब वसूली करने पहुंचा तो उसे पता चला।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 05:01 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 05:01 PM (IST)
धोखाधड़ी में फरार मुनीम ग्राहकों से कर रहा वसूली, व्यापारी को लगाया चूना
पीड़ित ने इज्जतनगर थाने में आरोपित मुंशी की शिकायत कर गिरफ्तारी की मांग की है।

 बरेली, जेएनएन। धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे आरोपित मुंशी ने पीड़ित व्यापारी को फिर हजारों का चूना लगाया। व्यापारी के दो ग्राहकों से उसने सोमवार को हजारों की नकदी वसूली। पीड़ित व्यापारी जब वसूली करने पहुंचा तो उसे पता चला। जिसके बाद पीड़ित ने इज्जतनगर थाने में आरोपित मुंशी की शिकायत कर गिरफ्तारी की मांग की है।

 किला क्षेत्र के छीपी टोला निवासी सचिन अग्रवाल झाड़ू का कारखाना चलाते है। दो हजार व्यापारी उनसे जुड़े हैं और उनकी ग्राहक हैं। नौ जनवरी को उन्होंने मुनीम ईशांत सक्सेना के खिलाफ इज्जतनगर थाने में मुकदमा कराया था । उसने व्यापारियों से तीन लाख रुपये की उगाही करके काम छोड़ दिया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद कुछ दिन तो ईशांत शांत रहा लेकिन अब फिर उसने व्यापारी का मुनीम बनकर वसूली शुरू कर दी है। सोमवार को उसने बहेड़ी के दो व्यापारियों से करीब 50 हजार रुपये की वसूली की। इसके साथ ही किच्छा के एक व्यापारी को रुपये देने के लिए धमका रहा है। व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू करते हुए आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। मुनीम ने पहले भी व्यापारी को ऐसे ही चूना लगाया था। जब व्यापारी ने मुनीम के घर पर जाकर उसकी शिकायत करनी चाही तो उसकी मां ने व्यापारी से अभद्रता की। इसके बाद व्यापारी ने थाने में जाकर मुकदमा दर्ज कराया था।

chat bot
आपका साथी