प्रेमी के साथ भागी बरेली की किशोरी ने वीडियो वायरल करके कहा मैं हूं बालिग अपनी मर्जी से किया है निकाह

प्रेमी के साथ फरार हुई प्रेमिका एक किशोरी ने अपने प्रेमी के साथ एक वीडियो वायरल कर कहा है कि मैं बालिग हूं और मैंने अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ निकाह कर लिया है।युवक का कस्बे की ही एक किशोरी से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 04:30 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 04:30 PM (IST)
प्रेमी के साथ भागी बरेली की किशोरी ने वीडियो वायरल करके कहा मैं हूं बालिग अपनी मर्जी से किया है निकाह
एक सप्ताह पूर्व किशोरी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी।

बरेली, जेएनएन। प्रेमी के साथ फरार हुई प्रेमिका एक किशोरी ने अपने प्रेमी के साथ एक वीडियो वायरल कर कहा है कि मैं बालिग हूं और मैंने अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ निकाह कर लिया है। अब किसी के खिलाफ कोई कार्यवाही न की जाए।नवाबगंज कस्बे के एक युवक का कस्बे की ही एक किशोरी से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक सप्ताह पूर्व किशोरी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी।

परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उन्हें उसका कोई पता नहीं मिला। जिससे परेशान उसके परिजनों ने प्रेमी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे कार्रवाई की मांग की। जिसपर पुलिस ने किशोरी की बरामदी के लिए उसके प्रेमी के परिजनों पर दबाव बनाना शुरु कर दिया। जिससे परेशान किशोरी ने बुधवार को अपने प्रेमी के साथ एक वीडियो वायरल किया है। 39 सेकेंड के इस वीडियो में किशोरी ने खुद को बालिग बताते हुए कहा है कि उसने अपनी मर्जी से बिना किसी दवाब के अपने प्रेमी से निकाह किया है। उसने उसके साथ कोर्ट मैरिज भी कर ली है। अब मेरे पति के परिजनों को परेशान न किया जाए। वायरल वीडियो के साथ ही उसने अपने निकाह के रजिस्ट्रेशन की कॉपी भी वायरल की है।

chat bot
आपका साथी