घर से लापता हुई किशोरी बदल रही बयान, मेडिकल से उम्र का पता लगाएगी पुलिस

इज्जतनगर क्षेत्र से डेढ़ साल से लापता किशोरी की बरामदगी के बाद इज्जतनगर पुलिस किशोरी से पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस के बार बार बयान बदलने से पुलिस भी नहीं समझ पा रही है कि हकीकत क्या है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 09:30 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 09:30 AM (IST)
घर से लापता हुई किशोरी बदल रही बयान, मेडिकल से उम्र का पता लगाएगी पुलिस
किशोरी लगातार अपने बयान बदल रही है।इससे पुलिस भी परेशान है।

 बरेली, जेएनएन। इज्जतनगर क्षेत्र से डेढ़ साल से लापता किशोरी की बरामदगी के बाद इज्जतनगर पुलिस किशोरी से पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस के बार बार बयान बदलने से पुलिस भी नहीं समझ पा रही है कि हकीकत क्या है।  किशोरी का कहना है कि वह घर में डांट के बाद घर से भागकर अलवर राजस्थान अपने नाना-नानी के यहां चली गई थी और उन्हीं के पास रह रही थी। जबकि नाना नानी ने उसके आने से ही इन्कार कर दिया है। किशोरी लगातार अपने बयान बदल रही है।इससे पुलिस भी परेशान है। 

वहीं पुलिस की माने तो किशोरी बरेली में ही किसी के साथ अब तरह रही थी लेकिन वह ये बताना नहीं चाह रही है क्योंकि पुलिस ने उसके गायब होने पर अपहरण का मुकदमा भी दर्ज किया था।  फिलहाल उसने 161 के बयान में नाना नानी के साथ रहने की बात कही है। खास बात यह है कि किशोरी जहां खुद को बालिग बता रही है।वहीं उसके स्वजन उसे 13 साल का बता रहे हैं। पुलिस अब मेडिकल के आधार पर उसके उम्र का पता लगाएगी। इसी के साथ किशोरी का मेडिकल भी कराया जाएगा। जिससे यह पता चल सके कि किशोरी से किसी ने दुष्कर्म तो नहीं किया है। फिलहाल किशाेरी के बार-बार बयान बदलने से पुलिस भी परेशान है। इज्जतनगर क्षेत्र निवासी किशोरी पांच मई 2019 को मां की डांट से नाराज होकर घर से चली गई थी। स्वजन ने दूसरे दिन इज्ज्तनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया लेकिन डेढ़ साल बाद भी किशोरी के बारे में कुछ पता नहीं चल सका था। कुछ दिन पहले जब एसएसपी थाने पहुंचे और किशोरी के बारे में पता चला तो उन्होंने चेतावनी जारी की थी। जिसके बाद पांच दिन में ही पुलिस ने किशोरी को श्यामगंज क्षेत्र से बरामद कर लिया था। 

chat bot
आपका साथी