नौवीं की छात्रा से छेड़खानी, अपहरण का प्रयास

दबंग शोहदे की वजह से नौंवी की छात्रा ने पहले कोचिंग और फिर स्कूल जाना छोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Sep 2018 02:40 AM (IST) Updated:Sat, 15 Sep 2018 03:02 AM (IST)
नौवीं की छात्रा से छेड़खानी, अपहरण का प्रयास
नौवीं की छात्रा से छेड़खानी, अपहरण का प्रयास

जेएनएन, बरेली :कोतवाली क्षेत्र में दबंग शोहदे की वजह से नौंवी की छात्रा ने पहले कोचिंग और फिर स्कूल जाना छोड़ दिया। इसके बावजूद गुरुवार को भी छात्रा से छेड़खानी की गई। जब घरवालों ने विरोध किया तो शोहदे समेत कई लोगों ने घर में घुसकर छात्रा अगवा करने का प्रयास किया। पीड़ित परिवार की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुख्य आरोपित को मौके से पकड़ लिया। मुख्य आरोपित समेत उसके दोस्तों पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

छात्रा ने बताया कि वह प्रेमनगर स्थित स्कूल में नौवीं की छात्रा है। गौरव स्कूल से लेकर कोचिंग तक पीछा कर छेड़खानी करता है। परिजनों को बताया तो डर के मारे पहले कोचिंग फिर स्कूल भेजना बंद कर दिया। छात्रा के पिता का आरोप है कि 13 सितंबर की रात में करीब एक बजे गौरव अपने भाई व दोस्तों के साथ घर के बाहर आया। गाली गलौज शुरू कर दी और विरोध किया तो उसने मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान बेटी को खींचकर ले जाने लगा। उन्होंने किसी तरह पड़ोसी के घर में घुसकर जान बचाई। शिकायत पर यूपी 100 पहुंची और गौरव रावत को पकड़ लिया । घर व क्लीनिक में ताला तोड़कर चोरी

जासं, बरेली : सुरेश शर्मा नगर स्थित आवास विकास कॉलोनी गुरुवार रात चोरों ने एक डॉक्टर के घर और क्लीनिक को निशाना बनाया। ताला तोड़कर चोर भीतर घुसे। नकदी, दवाइयों और कुछ सामान पार कर दिया।

यह वारदात डॉक्टर जगतपाल गंगवार के घर में हुई। घर में ही क्लीनिक भी है। उन्होंने बताया कि गुरुवार रात वह परिवार सहित बाहर गए थे। चोरों ने क्लीनिक व घर का ताला तोड़ दिया। क्लीनिक के काउंटर में रखे हजारों रुपये, महंगी दवाइयां उठा ले गए। इसके बाद घर भी खंगाला और वहां से सामान चोरी किया। शुक्रवार सुबह पहुंचे तो ताले टूटे और सामान बिखरा मिला। कंट्रोल रूम को सूचना देने पर पुलिस पहुंची। बारादरी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी