फिरोजाबाद में बरेली के शिक्षक की हत्या पर शिक्षक संगठन ने जताया शोक, उठाई जांच की मांग

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ चंदेल गुट के जिला कार्यालय पर सोमवार को एक शोक सभा आयोजित की गई। जिसमें कुंवर ढाकन लाल इंटर कॉलेज सहोढा बरेली में कार्यरत शिक्षक अवधेश कुमार के निधन की खवर को सुनकर पूरा शिक्षक समाज स्तब्ध है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 05:36 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 05:36 PM (IST)
फिरोजाबाद में बरेली के शिक्षक की हत्या पर शिक्षक संगठन ने जताया शोक, उठाई जांच की मांग
फिरोजाबाद में बरेली के शिक्षक की हत्या पर शिक्षक संगठन ने जताया शोक, उठाई जांच की मांग

बरेली, जेएनएन। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ चंदेल गुट के जिला कार्यालय पर सोमवार को एक शोक सभा आयोजित की गई। जिसमें कुंवर ढाकन लाल इंटर कॉलेज सहोढा, बरेली में कार्यरत शिक्षक अवधेश कुमार के निधन की खवर को सुनकर पूरा शिक्षक समाज स्तब्ध है। शिक्षक संघ के सभी पदाधिकारियों ने उनके निधन पर शोक संवेदनाए प्रकट की। साथ ही परिवार को इस असहनीय पीड़ा को सहन करने की ईश्रर से प्रार्थना की एवं दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की ।

शासन से मांग की है कि हत्या में शामिल दोषियों पर तत्काल कार्यवाही की जाये। शोक सभा में प्रांतीय उपाध्यक्ष डॉ सुरेश रस्तोगी,मंडलीय मंत्री महेश चन्द्र शर्मा,कुंवर संजय सिंह,प्रदीप पटेल,जितेंद्र बाष्णेय,सुशील कुमार, अनिल प्रजापति, रवि प्रकाश,अजय गुप्ता, राकेश वावू,डॉ सतयवीर, एवं मीडिया प्रभारी श्याम नारायण शर्मा आदि उपस्थित रहे।

ये है पूरा मामला

फिरोजाबाद के नारखी क्षेत्र के गांव भीतरी निवासी 42 वर्षीय हिंदी के प्रवक्ता अवधेश कुमार पुत्र बाबू सिंह की हत्या कर शव जला दिया था। अधजला शव नारखी में दबा दिया था। हत्याकांड में प्रवक्ता की पत्नी, साली, ससुर और साले के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने एक हत्यारोपित को गिरफ्तार किया है। मूल रुप से नारखी (फीरोजाबाद) के गांव भीतरी निवासी अवधेश कुमार सिंह बरेली के कुंवर ढाकन लाल इंटर कालेज में हिंदी के प्रवक्ता थे।

वह बरेली,इज्जतनगर के मुहल्ला कर्मचारी नगर में रहते थे। पत्नी विनीता से उनका विवाद चल रहा था। वह मायके में रहती थी। 12 अक्टूबर की रात उनकी बरेली में ही घर में हत्या कर दी और शव कार से फीरोजाबाद लाया गया। 13 अक्टूबर की रात में शव को फीरोजाबाद के नारखी स्थित खेत में दबा दिया गया था।नारखी पुलिस ने सोमवार सुबह खेत में खोदाई कर अधजला शव बरामद कर लिया।  

chat bot
आपका साथी