बदायूं के मदरसे में छह साल की बच्ची के साथ शिक्षक ने की अश्लीलता, पुलिस ने शिक्षक को किया गिरफ्तार

Teacher Obscenit with Girl in Madarsa उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं के एक मदरसे में शर्मसार करने वाली घटना हुई। छह साल की बच्ची से वहां का शिक्षक अश्लील हरकतें करता था। बच्ची इस कदर दहशत में आई कि उसने मदरसा जाने से इन्कार कर दिया।

Samanvay PandeyPublish:Fri, 03 Dec 2021 06:47 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:47 AM (IST)
बदायूं के मदरसे में छह साल की बच्ची के साथ शिक्षक ने की अश्लीलता, पुलिस ने शिक्षक को किया गिरफ्तार
बदायूं के मदरसे में छह साल की बच्ची के साथ शिक्षक ने की अश्लीलता, पुलिस ने शिक्षक को किया गिरफ्तार

बरेली, जेएनएन। Teacher Obscenit with Girl in Madarsa : उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं के एक मदरसे में शर्मसार करने वाली घटना हुई। छह साल की बच्ची से वहां का शिक्षक अश्लील हरकतें करता था। बच्ची इस कदर दहशत में आई कि उसने मदरसा जाने से इन्कार कर दिया। परिवार वालों ने जब बच्ची से मदरसा नहीं जाने के बारे में काफी पूछा तब उसने शिक्षक की करतूत के बारे में बताया। इस पर परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपित शिक्षक अदनान को गिरफ्तार कर लिया है। 

बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि मदरसे में अंग्रेजी कक्षाएं भी चलती हैं। इसलिए बच्ची का प्रवेश यूकेजी मेंं करा दिया था। बुधवार को बच्ची मदरसा जाने के लिए तैयार नहीं हाेे रही थी। उसके चेहरे के हाव-भाव देखकर कुछ आशंका हुई तो वजह पूछी। बच्ची ने बताया कि शिक्षक अदनान उसे गोद में बैठाकर गाल छूता है। एक बार तो बच्ची की बात पर विश्वास नहीं हुआ। उसे साथ में मदरसा लेकर गईं। वहां शिक्षक अदनान से कहा कि बच्ची को छुआ न करें। बच्ची के दिमाग पर गलत असर पड़ रहा है। दोपहर को बच्ची जब मदरसे से वापस आई तो बताया कि शिक्षक अदनान ने फिर से गलत हरकत की। जिसके बाद गुरुवार को बच्ची के साथ मां कोतवाली पहुंची और आरोपित के खिलाफ पाक्सो एक्ट और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया।

25 साल से मदरसे में पढ़ा रहा आरोपित शिक्षक अदनानः सीओ आलोक मिश्रा ने बताया कि दोपहर को मुकदमा दर्ज करने के तुरंत बाद अदनान की तलाश शुरू करा दी थी। उसे गिररफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में उसने बताया कि वह 25 साल से इसी मदरसे मेंं पढ़ा रहा है। पीडि़त परिवार का कहना है कि पिछले 10 से 15 दिन से बच्ची सहमी हुई थी। मदरसे से आने के बाद बच्ची गुमसुम रहती थी। हालांकि कुछ देर बाद अन्य बच्चों से खेलकूद के दौरान सामान्य हो जाती थी। बुधवार की सुबह वह मदरसा न जाने की जिद पर अड़ी तब मां को आशंका हुई। मां ने बच्ची से बात की तब उसके साथ हुई गलत हरकत का पता चला।