बरेली में केमिकल लेकर जा रहा टैंकर दो भागों में बंटा, टकराए बाइक सवार, एक की मौत, दो घायल

Accident in Bareilly बरेली में प्लाईवुड फैक्ट्री के लिए फार्मल्डिहाइड केमिकल लेकर जा रहा टैंकर अचानक दो भागों में बंट गया।जिससे क्षेत्रीय लोगों में सनसनी फैल गई।इस घटना में जहां एक युवक की मौत हो गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 02:49 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 02:49 PM (IST)
बरेली में केमिकल लेकर जा रहा टैंकर दो भागों में बंटा, टकराए बाइक सवार, एक की मौत, दो घायल
बरेली में केमिकल लेकर जा रहा टैंकर दो भागों में बंटा, टकराए बाइक सवार, एक की मौत, दो घायल

बरेली, जेएनएन। Accident in Bareilly : बरेली में प्लाईवुड फैक्ट्री के लिए फार्मल्डिहाइड केमिकल लेकर जा रहा टैंकर अचानक दो भागों में बंट गया।जिससे क्षेत्रीय लोगों में सनसनी फैल गई।इस घटना में जहां एक युवक की मौत हो गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद टैंकर चालक टैंकर छोड़कर फरार हो गया।

घटना फरीदपुर की है।जहां देर रात प्लाईवुड फैक्ट्री के लिए टैंकर से फार्मल्डिहाइड केमिकल लेकर जा रहा था जैसे ही वह रामलीला ग्राउंड के सामने पहुंचा तभी उसका कैप्सूल कप्लिंग से टूटकर अलग हो गया।जिसके बाद अलग हुए कैप्सूल से बाइक सवार तीन लोग टकरा गए।गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए बरेली भेजा।

कोतवाल अजय पाल सिंह ने बताया कि इस घटना में घायल युवकों को ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां एक युवक की मौत हो गई है दो युवकों का इलाज चल रहा।पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त आशीष यादव उम्र 22 वर्ष निवासी जेड के रूप में हुई है।जबकि दीपक सक्सेना निवासी जेड, तीसरे युवक का नाम सुरजीत है जो ग्लोबल अस्पताल में भर्ती है।तीनों युवक एक बाइक से फरीदपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे और समारोह से वापस घर की ओर लौट रहे थे इनके परिजन अभी ग्लोबल अस्पताल में है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना के बाद टैंकर से केमिकल का रिसाव होने लगा था। जिस वजह से आसपास से निकलने वाले लोगों को आंसू आने लगे और ट्रैफिक रुक गया।पुलिस ने फायर बिग्रेड की गाड़ी बुलवाईँ। फायर बिग्रेड के जवानों ने पुलिस के साथ मिलकर बमुश्किल रिसाव रोका। तब स्थिति सामान्य हुई। टैंकर चालक कैप्सूल गिरने के बाद टैंकर का अगला भाग लेकर मौके से भाग गया और जय अंबे पेट्रोल पंप के पास खड़ा कर फरार हो गया।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी