मौलाना तौकीर रजा से मुलाकात कर बोले स्वामी सारंग, देश में सूफिज्म ने कायम रखा अमन चैन

अमन शांति और भाईचारा का संदेश लेकर शनिवार को बरेली आए स्वामी सारंग महाराज ने देश में अमन चैन शांति और भाईचारे को कायम रखने में सूफिज्म का बड़ा हाथ है। अपने मिशन को बढ़ाने बरेली आए स्वामी सारंग महाराज ने मौलाना तौकीर रजा से मुलाकात की।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 01:47 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 01:47 PM (IST)
मौलाना तौकीर रजा से मुलाकात कर बोले स्वामी सारंग, देश में सूफिज्म ने कायम रखा अमन चैन
मौलाना तौकीर रजा से मुलाकात कर बोले स्वामी सारंग

बरेली, जेएनएन। अमन, शांति और भाईचारा का संदेश लेकर शनिवार को बरेली आए स्वामी सारंग महाराज ने देश में अमन चैन, शांति और भाईचारे को कायम रखने में सूफिज्म का बड़ा हाथ है। अपने मिशन को बढ़ाने बरेली आए स्वामी सारंग महाराज ने यह बात मौलाना तौकीर रजा से मुलाकात करने के दौरान कही। जिस पर मौलाना तौकीर रजा ने भी कहा कि वह भी सरकार से अपील करते है। कोरोना काल में धार्मिक स्थलों पर लगाई गई पाबंदी को हटाया जाए।

स्वामी सारंग ने कहा कि मौलाना ने अमन, शांति और भाईचारे को बढ़ाने का संदेश दिया है। इसलिए वह उनसे मुलाकात करने आए है। मौलाना तौकीर रजा के आवास पर उनसे मुलाकात कर रहे स्वामी सारंग महाराज ने कहा कि वह भी बरेली अमन चैन भाईचारा और शांति का संदेश लेकर आए है। उनका भी प्रयास है कि देश में अमन शांति कायम रहे।

वहीं मौलाना तौकीर रजा ने कहा अब धार्मिक स्थलों के लिए जारी की गई गाइडलाइन के अनुसार लगी पाबंदी को हटाया जाना चाहिए जिससे लोग अपने गुनाहों के लिए माफी मांग सके। धार्मिक स्थलों पर पूजन अर्चन कर सके। इस दौरा आइएमसी के मीडिया प्रभारी मुनीर इदरीसी, डॉ नफीस खां, इफ्तिखार कुरैशी, अफजाल बेग, आदि उपस्थित रहे।  

chat bot
आपका साथी