पेंट व्यापारी की दुकान में लूट पर हिरासत में लिया गया संदिग्ध

बारादरी के सतीपुर चौराहे स्थित पेंट व्यापारी की दुकान से 30 हजार रुपये लूट मामले में रविवार को बारादरी पुलिस ने इज्जतनगर के परतापुर से एक संदिग्ध को उठाया। संदेह के आधार पर उठाए गए आरोपित से पूछताछ की गई लेकिन संदिग्ध ने घटना की जानकारी से इन्कार कर दिया।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 06:54 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 06:54 AM (IST)
पेंट व्यापारी की दुकान में लूट पर हिरासत में लिया गया संदिग्ध
फिलहाल पुलिस संदिग्ध को हिरासत में लिए हुए है।

 बरेली, जेेएनएन। बारादरी के सतीपुर चौराहे स्थित पेंट व्यापारी की दुकान से 30 हजार रुपये लूट मामले में रविवार को बारादरी पुलिस ने इज्जतनगर के परतापुर से एक संदिग्ध को उठाया। संदेह के आधार पर उठाए गए आरोपित से लंबी पूछताछ की गई लेकिन, संदिग्ध ने घटना की जानकारी से इन्कार कर दिया। फिलहाल पुलिस संदिग्ध को हिरासत में लिए हुए है।

बता दें कि शनिवार को सतीपुर चौराहे स्थित रफत अहमद की पेंट की दुकान पर तमंचे से लैश तीन बदमाशों ने धावा बोल दिया था। साढ़े सात बजे के करीब घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया था जब दुकान पर रफत का बेटा असद था और नौकर शिशुपाल था। तीनों बदमाशों में एक बदमाश हेलमेट पहने था। दूसरा मास्क व टोपी लगाए था। साथ ही तीसरा अपना पूरा मुंह ढके था। बदमाशों ने तमंचे के बल पर काउंटर के गल्लक से 30 हजार रुपये लूट भाग गए। घटना की जानकारी पर प्रभारी एसपी सिटी राम मोहन सिंह ने बारादरी पुलिस के साथ मौके का निरीक्षण किया था। सीसीटीवी में पूरी वारदात कैद हुई थी। जिस गाड़ी से बदमाश आए थे उस गाड़ी पर नंबर नहीं पड़ा था। पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई थी। फिलहाल, पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

वर्जन

संदेह के आधार पर एक युवक को उठाया गया था। उससे पूछताछ की गई, उसने जानकारी से इन्कार कर दिया। आरोपितों की तलाश जारी है।

- शितांशु शर्मा, इंस्पेक्ट, बारादरी

chat bot
आपका साथी