बरेली में Sunday Lockdown में खुली रहेंगी औद्योगिक इकाइयां, आइकार्ड दिखाकर जा सकेंगे मजदूर

Sunday Lockdown in Bareilly बीते लॉकडाउन के बाद से नुकसान कवर करने में जुटी औद्योगिक इकाइयों को इस बार सरकार ने कुछ राहत दी है। रविवार को होने वाली साप्ताहिक बंदी से उन पर असर न पड़े इसलिए उद्यमियों को अपनी इकाइयां बंद नहीं करनी पड़ेंंगी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 05:20 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 05:20 PM (IST)
बरेली में Sunday Lockdown में खुली रहेंगी औद्योगिक इकाइयां, आइकार्ड दिखाकर जा सकेंगे मजदूर
रविवार की साप्ताहिक बंदी का औद्योगिक क्षेत्र पर नहीं पड़ेगा कोई असर।

बरेली, जेएनएन। Sunday Lockdown in Bareilly : बीते लॉकडाउन के बाद से नुकसान कवर करने में जुटी औद्योगिक इकाइयों को इस बार सरकार ने कुछ राहत दी है। रविवार को होने वाली साप्ताहिक बंदी से उन पर असर न पड़े इसलिए उद्यमियों को अपनी इकाइयां बंद नहीं करनी पड़ेंंगी। मजदूर और कर्मी आइकार्ड दिखाकर आ जा सकेंगे।

बंदी का आदेश आने के बाद से परेशान उद्यमियों को अपर मुख्य सचिव सूचना के मैसेज ने राहत दी। उन्होंने उद्यमियों के वाट्सएप ग्रुप पर सूचना देते हुए लिखा कि औद्योगिक इकाइयां खुली रहेंगी, जो इकाइयां रविवार को बंद रहती थीं, वहीं बंद रहेंगी। मजूदर और कर्मी अपना आइकार्ड दिखाकर आ जा सकेंगे। इसके बाद उद्यमियों ने राहत की सांस ली। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर आने के बाद से उद्यमी बंदी को लेकर ही परेशान थे। उद्यमियों का कहना था कि अब तक तो कोई विशेष प्रभाव नहीं पड़ा है, उत्पादन में जरूर कुछ कमी आई है। इसके चलते आर्डर और डिमांड के हिसाब से ही उत्पादन कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी