बरेली में फोन पर बात करने के दौरान विवाह में बंधने वाले युवक-युवती ने उठाया खौफनाक कदम, हैरान रह गए परिजन

Suicide in Bareilly दिसंबर में शादी थी दोनों ही घरों में उसकी तैयारियां जोरों पर थी। युवक-युवती की आपस में फोन पर वार्ता का दौर गोदभराई के बाद से शुरू हो चुका था। शुक्रवार देर रात दोनों के बीच फोन पर कुछ बात हुई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 02:19 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 02:19 PM (IST)
बरेली में फोन पर बात करने के दौरान विवाह में बंधने वाले युवक-युवती ने उठाया खौफनाक कदम, हैरान रह गए परिजन
बरेली में फोन पर बात करने के दौरान विवाह में बंधने वाले युवक-युवती ने उठाया खौफनाक कदम

बरेली, जेएनएन। Suicide in Bareilly : दिसंबर में शादी थी, दोनों ही घरों में उसकी तैयारियां जोरों पर थी। युवक-युवती की आपस में फोन पर वार्ता का दौर गोदभराई के बाद से शुरू हो चुका था। शुक्रवार देर रात दोनों के बीच फोन पर कुछ ऐसी बात हुई कि पहले युवती ने फांसी लगा अपनी जान दे दी। भोर में युवक के घर तक घटना की जानकारी पहुंची तो युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। दोनों परिवार की ओर से पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। युवती के स्वजनों द्वारा गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार कराए जाने की बात सामने आई है।

सुभाषनगर के अंगूरी गांव निवासी अनमोल की कैंट के नवीनगर की रहने वाली युवती से शादी कुछ माह पहले ही तय हुई थी। अनमोल राज मिस्त्री का काम करते हैं। बिशारतगंज पुलिस के मुताबिक विवाह तय होने के बाद से ही दोनों फोन पर बातचीत प्रतिदिन करते थे। शुक्रवार को अनमोल की युवती के साथ उसकी बहन से भी बात हुई। जिसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर फोन पर ही विवाद हो गया। रात में ही युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवती के स्वजनों ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी।

इधर शनिवार सुबह करीब 11.30 बजे अनमोल ने रामगंगा पश्चिमी केबिन के समीप मालगाड़ी के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। ट्रेन के आगे आने से उसके शरीर के दो हिस्से हो गए। बिशारतगंज पुलिस ने अनमोल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अनमोल की मौत का कारण जानने की जांच शुरू हुई तो मालूम हुआ कि उसकी शादी कैंट के नवीनगर की रहने वाली युवती से तय हुई थी। रात में ही उसने भी खुदकुशी कर ली है। कैंट पुलिस से संपर्क करने पर इस प्रकार की कोई जानकारी उन्हें नहीं होने की बात मालूम हुई। बाद में पता चला कि युवती के स्वजन ने गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार कर दिया है। बिशारतगंज, सुभाषनगर व कैंट पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

मजदूरी करने की बात कह घर से निकला था अनमोल

बिशारतगंज पुलिस के मुताबिक रोज की तरह अनमोल घर से राजमिस्त्री का काम करने की बात कहकर निकला था। उसने दोपहर में ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

पहले भाई भी कर चुका है खुदकुशी

पुलिस के मुताबिक अनमोल का भाई भी पहले खुदकुशी कर चुका है। उसकी भी शादी तय होने के बाद खुदकुशी करने की बात सामने आयी थी।

पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। जांच में जो भी बिंदु सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई कराई जाएगी।- रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी

chat bot
आपका साथी