Suicide in Bareilly : कमरे में फांसी पर लटकता मिला युवक का शव, परिजनाें में मचा कोहराम, बोले- लॉकडाउन में छूट गई थी नौकरी

Suicide in Bareilly बारादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नौकरी छूटने से परेशान एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। उसका शव कमरे में फंदे के जरिए लटकते मिला।परिजनों की मानें तो नौकरी छूटने के बाद से युवक काफी परेशान था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 12:39 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 12:39 PM (IST)
Suicide in Bareilly : कमरे में फांसी पर लटकता मिला युवक का शव, परिजनाें में मचा कोहराम, बोले- लॉकडाउन में छूट गई थी नौकरी
Suicide in Bareilly : कमरे में फांसी पर लटकता मिला युवक का शव

बरेली, जेएनएन। Suicide in Bareilly : बारादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नौकरी छूटने से परेशान एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। उसका शव कमरे में फंदे के जरिए लटकते मिला।परिजनों की मानें तो नौकरी छूटने के बाद से युवक काफी परेशान था। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरु कर दी है।युवक की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

कांकरटोला में रहने वाला 19 वर्षीय अमन नमकीन फैक्ट्री में काम करता था। पिता की मौत के बाद से घर की सारी जिम्मेदारी अमन के ऊपर ही थी। लॉकडाउन के चलते अमन की नौकरी छूट गई। जिसके चलते अमन काफी परेशान रहता था।सोमवार को परिजनों में उस समय कोहराम मच गया जब वह अमन के कमरे में उसे बुलाने पहुंचे।

कमरे का नजारा देख परिजन दंग रह गए। कमरे में अमन का शव फंदे पर लटक रहा था। अमन के आत्महत्या करने की खबर जैसे ही लोगों को लगी तो घर के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। अमन के इस आत्मघाती कदम में चलते क्षेत्र में रहने वाले लोग भी सकते में है।

chat bot
आपका साथी