Subhash Nagar Murder Case Update News : गला दबाकर की गई थी अज्ञात युवक की हत्या, प्लाट में फेंका था शव

Subhash Nagar Murder Update News सुभाषनगर थाना क्षेत्र के मढ़ीनाथ के खाली प्लाट में मिले चार दिन पुराने 20 वर्षीय युवक की हत्या गला दबाकर की गई है। यह जानकारी पुलिस के सामने अज्ञात युवक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 05:33 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 05:33 PM (IST)
Subhash Nagar Murder Case Update News : गला दबाकर की गई थी अज्ञात युवक की हत्या, प्लाट में फेंका था शव
Subhash Nagar Murder Case Update News : गला दबाकर की गई थी अज्ञात युवक की हत्या

बरेली, जेएनएन। Subhash Nagar Murder Case Update News : सुभाषनगर थाना क्षेत्र के मढ़ीनाथ के खाली प्लाट में मिले चार दिन पुराने 20 वर्षीय युवक की हत्या गला दबाकर की गई है। यह जानकारी पुलिस के सामने अज्ञात युवक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आई। इस मामले में अब पुलिस जहां प्रेम प्रसंग के चलते अज्ञात युवक की हत्या किए जाने का कयास लगा रही है। वहीं पुलिस अज्ञात युवक के शव के शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

नग्नावस्था में मिला था युवक का शव

बुधवार को सुभाषनगर थाना क्षेत्र के सिठौरा से वंशीनगला जाने वाली सड़क पर स्थित एक प्लॉट से बदबू आनी शुरू हुई।जिस पर क्षेत्रीय लोगों ने जब वहां जाकर देखा तो उन्हें नग्नावस्था में एक युवक का शव पड़ा मिला था। जो पूरी तरह से फूल चुका था। जिसकी सूचना पुलिस को क्षेत्र में ही रहने वाले अशोक कुमार ने दी थी।

शव के पास ही पड़ा मिला था अंडरवियर

इस मामले में जब पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया तो उन्हें युवक की लाश के पास ही उसका अंडरवियर पड़ा मिला था। इसके साथ ही पुलिस शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का भी इंतजार कर रही थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की मृत्यु का कारण गला दबने से बताया गया है। इस मामले में सुभाषनगर इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी