Sub-Inspector Wife News : मां के साथ गार्द रूम पहुंची दाराेगा की पत्नी ने किया हंगामा, पति पर लगाया दूसरी शादी करने का आराेप

Sub-Inspector Wife News एसएसपी आफिस में तैनात दारोगा पर पत्नी ने दूसरी शादी का आरोप लगाया है। कार्यालय पहुंची महिला गार्द रूम में जब दारेागा पति से मिलने पहुंची तो हंगामा कटा। आरोप है कि पति ने उन्हें जबरदस्ती बाहर निकाल दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:50 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:50 AM (IST)
Sub-Inspector Wife News : मां के साथ गार्द रूम पहुंची दाराेगा की पत्नी ने किया हंगामा, पति पर लगाया दूसरी शादी करने का आराेप
Sub-Inspector Wife News : मां के साथ गार्द रूम पहुंची दाराेगा की पत्नी ने किया हंगामा

बरेली, जेएनएन। Sub-Inspector Wife News : एसएसपी आफिस में तैनात दारोगा पर पत्नी ने दूसरी शादी का आरोप लगाया है। कार्यालय पहुंची महिला गार्द रूम में जब दारेागा पति से मिलने पहुंची तो हंगामा कटा। आरोप है कि पति ने उन्हें जबरदस्ती बाहर निकाल दिया। महिला ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है। इधर, दारोगा ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि उसने कोर्ट में तलाक की अर्जी डाल रखी है। दबाव बनाने के लिए महिला द्वारा आरोप लगाए जा रहे हैं।

दारोगा की पत्नी सहारनपुर के देवबंद मंझौल जबरदस्तपुर गांव की रहने वाली हैं। वर्ष 2014 में उनकी हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही पुलिस विभाग में तैनात ससुर की मौत हो गई जिससे पति वर्ष 2016 में दारोगा बन गये। आरोप है कि दारोगा बनने के बाद ही उसने उत्पीड़न शुरू कर दिया। दहेज की मांग करने लगा। मांग न पूरी हुई तो घर से निकाल दिया। बीते तीन साल से महिला मायके में रहने लगी।

मंगलवार को एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के सामने पेश होकर महिला ने कहा कि दारोगा पति ने तलाक बिना ही दूसरी शादी कर ली। इस पर एसएसपी ने जांच का आश्वासन दिया। इसके बाद वह दारोगा से मिलने गार्द रूम पहुंची। यहां जमकर हंगामा कटा। दारोगा ने खुद को निर्दाेष बताया। उल्टा पत्नी पर ही आरोप लगाने लगा। जैसे-तैसे मामला शांत हुआ।

chat bot
आपका साथी