राहुल गांधी के बयान पर छात्रों ने लगाई पंचायत, बोले- उत्तर भारत ने देश को दिए कई बड़े राजनेता और प्रधानमंत्री

राहुल गांधी के बयान पर छात्रों ने लगाई पंचायत

Rahul Gandhi Statement Reaction News राहुल गांधी के उत्तर भारत को लेकर दिए गए बयान को लेकर सरगर्मियां बरकरार हैं। बरेली कालेज में छात्रों ने राहुल गांधी के इस बयान पर कटाक्ष किया। छात्र बोले उत्तर भारत ने देश को कई बड़े नेता दिए हैं।

Ravi MishraTue, 02 Mar 2021 12:44 PM (IST)

बरेली, जेएनएन। Rahul Gandhi Statement Reaction News : राहुल गांधी के उत्तर भारत को लेकर दिए गए बयान को लेकर सरगर्मियां बरकरार हैं। बरेली कालेज में छात्रों ने राहुल गांधी के इस बयान पर कटाक्ष किया। छात्र बोले उत्तर भारत ने देश को कई बड़े नेता दिए हैं, कई प्रधानमंत्री उत्तर भारत से ही निकले हैं। यह बात जो कह रहे हैं वह भी पहली बार उत्तर भारत से ही सांसद बने थे। बोले- राहुल शायद केरल जाकर उनकी समझ बदल गई है।

बरेली कालेज के होमी जहांगीर भाभा पार्क एकत्र हुए छात्रों ने राहुल गांधी के बयान पर चर्चा की। छात्रों ने कहा कि राहुल गांधी को खुद राजनीति की समझ नहीं है। वह उत्तर भारतीयों की समझ पर सवाल उठा रहे हैं। यह उत्तर भारत के लोगों की भावनाओं को आहत पहुंचाने वाला बयान है। इससे उनकी पार्टी को ही नुकसान पहुंचेगा। सपा छात्र सभा के महानगर अध्यक्ष मो. फैज ने कहा कि राहुल गांधी अब तक अमेठी से ही सांसद थे। उनकी वह संसदीय क्षेत्र भी उत्तर भारत का ही हिस्सा है।

उन्हें बोलने से पहले सोचना चाहिए कि वह आखिर कह क्या रहे हैं। छात्र इमरान, आसिफ, विशाल गंगवार, मोहित पटेल, सुजात शेख, उबैश, पुनीत आदि ने कहा कि राहुल गांधी किस तरह की अलग तरह की राजनीति की बात कर रहे हैं, यह उन्हें स्पष्ट करना चाहिए। उत्तर भारत से ही देश के वर्तमान और न जाने पहले कितने प्रधानमंत्री रहे हैं। यहां की राजनीति देशहित और आमजन के हित में की जाती है। कहाकि कहीं ऐसा तो नहीं कि केरल जाकर राहुल गांधी की ही समझ बदल गई हो।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की सियासी समझ पर मुङो कुछ कहने की आवश्यकता नहीं है। उत्तर दक्षिण के युवाओं पर की गई टिप्पणी पर उन्हें दोबारा विचार करना चाहिए। मैं कांग्रेस के लीडरों से कहना चाहता हूं कि भाजपा कही मुद्दों से नहीं भटका रही है। आपकी सरकार 70 साल रही है। आप खुद ही भारतीयता के मूल मुद्दों से भटके रहे। - पवन शर्मा, जिलाध्यक्ष, भाजपा

मैने वीडियो को पूरी तरह देखा है। उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर जनता के सामने पेश किया जा रहा है। कांग्रेस जनता की समस्या को उठाने का काम कर रही है। जबकि केंद्र व प्रदेश सरकार को जनता से कोई मतलब नहीं है। महंगाई रोकने पर सरकार फेल है। अपनी नाकामी व मुख्य मुद्दों से लोगों को भटकाने के लिए ऐसा खेल सत्ता पक्ष द्वारा कराया जा रहा है। - मिर्जा अशफाक सकलैनी, जिलाध्यक्ष, जिला कांग्रेस कमेटी

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.