बॉयज हॉस्टल खुलवाने के लिए जानिये छात्रों ने प्राचार्य के साथ क्‍या किया

बॉयज हॉस्टल काफी समय से बंद है। छात्रों को बाहर महंगे किराए के कमरे लेकर रहना मजबूरी हो गया है। इसलिए कॉलेज प्रशासन बॉयज हॉस्टल को तत्काल खुलवाए और उसके आवंटन की प्रक्रिया शुरू की जाए। कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव कराए जाने की मांग भी उठाई गई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 11:58 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 11:58 AM (IST)
बॉयज हॉस्टल खुलवाने के लिए जानिये छात्रों ने प्राचार्य के साथ क्‍या किया
प्राचार्य से छात्रों ने हॉस्‍टल आवंटित करने के लिए कहा।

बरेली, जेएनएन। बरेली कॉलेज में बॉयज हॉस्टल खोलने और छात्र संघ चुनाव कराने की मांग को लेकर प्रगतिशील समाजवादी छात्र सभा के नेतृत्व में छात्रों ने प्राचार्य डॉ अनुराग मोहन का घेराव किया। छात्र सभा के जिलाध्यक्ष राशिद मेवाती का कहना है कि नए सत्र शुरू हो चुका है। कक्षाएं भी शुरू हो गई हैं। ऐसे में छात्रों को हॉस्टल आवंटित किया जाए।

बॉयज हॉस्टल काफी समय से बंद है। छात्रों को बाहर महंगे किराए के कमरे लेकर रहना मजबूरी हो गया है। इसलिए कॉलेज प्रशासन बॉयज हॉस्टल को तत्काल खुलवाए और उसके आवंटन की प्रक्रिया शुरू की जाए। कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव कराए जाने की मांग भी उठाई गई। छात्र नेताओं का कहना है कि दूसरे राज्यों में छात्रसंघ चुनाव हो रहे हैं। ऐसे में बरेली कॉलेज प्रशासन जानबूझकर इसमें अड़ंगा लगाए हैं। छात्रों के विरोध के दौरान डॉ वंदना शर्मा का कहना है कि फिलहाल कहीं भी छात्र संघ चुनाव नहीं हो रहे हैं। प्राचार्य डॉ अनुराग मोहन का कहना है कि हॉस्टल खोलने को लेकर आज ही कॉलेज प्रबंधन को पत्र भेजकर मार्गदर्शन मांगा जाएगा। वहां से जो भी निर्देश होंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी