Swami Chinmayananda Case : छात्रा बोली- चिन्मयानंद गिरफ्तार न हुए तो कर लूंगी आत्मदाह Shahjahanpur News

दुष्कर्म के बयान दर्ज कराने के बाद भी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी न होने से छात्रा आहत है। उसने जल्द गिरफ्तारी न होने पर आत्मदाह की चेतावनी दी है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Wed, 18 Sep 2019 03:56 PM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 01:59 PM (IST)
Swami Chinmayananda Case :  छात्रा बोली- चिन्मयानंद गिरफ्तार न हुए तो कर लूंगी आत्मदाह Shahjahanpur News
Swami Chinmayananda Case : छात्रा बोली- चिन्मयानंद गिरफ्तार न हुए तो कर लूंगी आत्मदाह Shahjahanpur News

शाहजहांपुर, जेएनएन दुष्कर्म के बयान दर्ज कराने के बाद भी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी न होने से छात्रा आहत है। उसने जल्द गिरफ्तारी न होने पर आत्मदाह की चेतावनी दी है। वहीं, छात्रा को लेकर उसके पिता प्रयागराज रवाना हो गए हैं। जहां वह अपने वकीलों को एसआइटी की अब तक की कार्रवाई के बारे में बताएंगे। साथ ही हाईकोर्ट में आगे की कार्रवाई को लेकर चर्चा करेंगे।

16 सितंबर को छात्रा ने ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट प्रथम की कोर्ट में 164 के बयान दर्ज कराए थे। उसके बाद से किसी भी समय चिन्मयानंद की गिरफ्तारी के संभावनाएं बन रही थीं, लेकिन दो दिन बाद भी एसआइटी की ओर से कोई कार्रवाई न होते देख छात्रा व उसके परिवार का धैर्य टूटने लगा है। मीडिया से बातचीत में छात्रा ने कहा कि अगर चिन्मयानंद गिरफ्तार न हुए तो वह आत्मदाह कर लेगी। उसका कहना है कि एसआइटी कार्रवाई करने में लापरवाही बरत रही है।

अधिकारी नहीं दे रहे सही जवाब

छात्रा अपने पिता व भाई के साथ कड़ी सुरक्षा में प्रयागराज रवाना हो गई है। छात्रा के पिता ने बताया कि वह वहां पर अपने वकीलों से मिलेंगे। उनको अब तक की एसआइटी की जांच के बारे में बताएंगे। उसके बाद तय करेंगे कि आगे क्या करना है। छात्रा के पिता ने बताया कि उन लोगों को इस मामले में क्या चल रहा है कोई कुछ नहीं बता रहा। एसआइटी के अधिकारी भी कोई सही जवाब नहीं दे रहे हैं।

छात्रा के पिता बोले- गिरफ्तारी में देरी क्यों...? 

जब मेरी बेटी के बयान हो चुके हैं तो चिन्मयानंद को गिरफ्तार करने में देरी क्यों हो रही है। आत्मदाह को लेकर बेटी ने बयान दिया है, लेकिन इस पर अब हम और कुछ ज्यादा नहीं कहना चाहते। 

chat bot
आपका साथी